ऋतिक रोशन ने शेयर की अपनी ट्रैवल वीडियो , अपनी टीम नजर आ रहे हैं बहुत खुश!!

रितिक रोशन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक वीडियो शेयर की है जिसमें कि वह अपनी टीम के साथ ब्रंच कर रहे हैं

  |     |     |     |   Updated 
ऋतिक रोशन ने शेयर की अपनी ट्रैवल वीडियो , अपनी टीम नजर आ रहे हैं बहुत खुश!!

रितिक रोशन अपनी सभी फिल्मों में उनकी बेहतरीन एक्टिंग डांस और उनके गजब के अंदाज के लिए जाने जाते हैं रितिक अपनी पहली पिक्चर से ही लोगों के दिलों को जीते आए हैं। उनकी हर फिल्म को देखने के लिए फैंस बेसब्री से उसका इंतजार करते हैं। ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म विक्रम वेधा जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Vikram Vedha: Hrithik Roshan urged Pushkar-Gayathri to build sets in Dubai instead of UP; budget doubles? [Exclusive]

ऋतिक ने पूरा किया आने वाली फिल्म का शूट

रितिक ने हाल ही में अपनी इस आने वाली फिल्म के शूट को पूरा किया है और उन्होंने इस बात की खबर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के डायरेक्टर पुष्कर और गायत्री के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर सभी फैंस को दी थी। रितिक अपने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं और उनके सभी फैंस उनकी इस फिल्म को देखने के लिए बहुत एक्साइटिड भी हैं। रितिक की इस फिल्म का बजट कभी एक करीब 175 करोड रुपए है और यह फिल्म एक तमिल रीमेक है । तमिल में बनी इस फिल्म का बजट सिर्फ 11 करोड़ रुपए था , परंतु हिंदी में यह फिल्म एक बड़े लेवल पर बनाई जा रही है ।

https://www.instagram.com/reel/CfW1xMOpUn8/?utm_source=ig_web_copy_link

अपनी टीम के साथ डाली एक वीडियो

रितिक रोशन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक वीडियो शेयर की है जिसमें कि वह अपनी टीम के साथ ब्रंच कर रहे हैं अपनी इस वीडियो में रितिक ने कैप्शन में लिखा ” कि मुझे एक ऐसी टीम मिली है जो खाना उतना ही पसंद करती है जितना कि मैं। ” रितिक रोशन एक बेहद ही सुलझे हुए और बिंदास अभिनेता हैं उनकी फिल्में अक्सर उनके फैंस के दिलों को छू जाती हैं आजकल में सबा आजाद के साथ अपने रिलेशनशिप की अफवाहों को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं ऋतिक को एक लंबे समय से बड़े पर्दे पर नहीं देखा गया है और उनके सभी फैंस एक बार फिर उन्हें सिनेमा हॉल में देखने का इंतजार कर रहे हैं रितिक जल्द ही सिद्धार्थ आनंद के साथ बन रही फिल्म वॉर 2 में भी नजर आएंगे।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply