Viral Video: दुल्हन ने जया प्रदा के गाने ‘मुझे नौलखा मंगा दे…’ पर किया धांसू डांस, दूल्हा भी देखता रह गया

वीडियो में दुल्हन (Bride Dance) अपनी ही शादी में जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है. दुल्हन ने जया प्रदा के सुपरहिट गाने 'मुझे नौलखा मंगा दे' पर पूरी महफ़िल ही लूट ली है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कई लोग शेयर कर रहे हैं.

  |     |     |     |   Published 
Viral Video: दुल्हन ने जया प्रदा के गाने ‘मुझे नौलखा मंगा दे…’ पर किया धांसू डांस, दूल्हा भी देखता रह गया

Bride Dance on Mujhe Naulakha Manga de Song: भारत में शादियों के सीजन में एक से बढ़कर एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाती है. लोग इन वीडियोज को पसंद भी करते हैं. कभी दुल्हन का जोरदार डांस देखने को मिलता है तो कभी दूल्हा और दुल्हन दोनों का. कभी कोई अंकल अपने डांस से महफ़िल लूट लेते हैं. वहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. एक दुल्हन ने अपने डांस से इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. दुल्हन का डांस देखकर दूल्हा भी चौंक जाता है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में दुल्हन (Bride Dance) अपनी ही शादी में जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है. दुल्हन ने जया प्रदा के सुपरहिट गाने ‘मुझे नौलखा मंगा दे’ पर पूरी महफ़िल ही लूट ली है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कई लोग शेयर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: यूजर ने उर्फी जावेद से कहा- अल्लाह का खौफ नहीं है क्या, शर्म करो, एक्ट्रेस बोलीं – ‘शर्म, वो क्या …’

इस वीडियो को ब्राइडल_लेहेंगा_डिजाइन नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, ‘मुझे नौलखा मंगा दे’. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है. अब तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं.

दुल्हन ने ‘मुझे नौलखा मंगा दे..’ गाने पर किया डांस

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी के स्टेज पर दुल्हन अमिताभ बच्चन और जया प्रदा की फिल्म ‘शराबी’ के सुपरहिट गाने ”मुझे नौलखा मंगा दे’ पर सोलो डांस परफॉर्मेंस करती नजर आ रही है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह डांस जयमाला समारोह के बाद का है क्योंकि दुल्हन के गले में वरमाला भी दिख रही है.

यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे कई मौकों पर हुई हैं Oops Moment का शिकार, कभी स्कर्ट ने दिया धोखा तो कभी टॉप पड़ गया छोटा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply