यूजर ने उर्फी जावेद से कहा- अल्लाह का खौफ नहीं है क्या, शर्म करो, एक्ट्रेस बोलीं – ‘शर्म, वो क्या …’

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी हॉट एंड बोल्ड लुक्स को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर उर्फी की तस्वीरों का जादू फैंस पर चलता रहता है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी बोल्ड लुक वाली तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

  |     |     |     |   Updated 
यूजर ने उर्फी जावेद से कहा- अल्लाह का खौफ नहीं है क्या, शर्म करो,  एक्ट्रेस बोलीं – ‘शर्म, वो क्या …’

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी हॉट एंड बोल्ड लुक्स को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर उर्फी की तस्वीरों का जादू फैंस पर चलता रहता है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी बोल्ड लुक वाली तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वहीं इस बार उर्फी को अपनी इन तस्वीरों को लेकर ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है. एक यूजर ने उर्फी पर इस्लाम को बदनाम करने का आरोप लगाया है जिस पर एक्ट्रेस ने मुंहतोड़ जवाब दिया दिया है.

उर्फी जावेद ने इस बार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर “Ask me a question” सेशन रखा. जिस पर उनसे फैंस ने कई मजेदार सवाल पूछे. वहीं एक यूजर ने अपने सवाल से उर्फी को ट्रोल करने की कोशिश की लेकिन उर्फी ने यूजर को बेबाकी से जवाब दिया.

यह भी पढ़ें:  Sara Ali Khan-Shubhman Gill: क्रिकेटर शुभमन गिल संग डिनर करने पहुंचीं सारा अली खान, फोटो हुई वायरल

एक यूजर ने उर्फी जावेद से सवाल पूछा कि, “क्यों तूने इस्लाम को बदनाम किया हुआ है? क्यों अल्लाह का खौफ नहीं है तेरे दिल में? तुझे शर्म नहीं आती बताओ जरा.” इस सवाल पर उर्फी कहती हैं कि, “शर्म, वो क्या होती है. मुझे नहीं पता ये क्या होता है. लोग कहते हैं ना कि शर्म बेच खाई है. ये शर्म कहां पर बिकती है, मुझे भी पैसे चाहिए, बताओं जरा मैं भी इसे बेच देती हूं.”

यह भी पढ़ें: आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने से डरे शाहरुख खान, डॉन 3 को ठुकराया! एक शर्त पर करेंगे काम

इतना ही नहीं एक ने यूजर ने उर्फी से पूछा कि, “क्यों संस्कृति खराब कर रही हो दीदी.” इस पर उर्फी कहती हैं, “अच्छा जब रेप होता है तो वो आदमी संस्कृति खराब नहीं करते हैं. मोलेस्टर्स कल्चर खराब नहीं करते लेकिन वो लड़की संस्कृति खराब करती है जो अपने मन के मुताबिक कपड़े पहनती है.”

बता दें उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों सोशल मीडिया पर सेंसेशन बन चुकी हैं. उर्फी अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर आए दिन आग लगाते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे कई मौकों पर हुई हैं Oops Moment का शिकार, कभी स्कर्ट ने दिया धोखा तो कभी टॉप पड़ गया छोटा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply