आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने से डरे शाहरुख खान, डॉन 3 को ठुकराया! एक शर्त पर करेंगे काम

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को भी अब डर लगने लगा है.जी हां, जब से बॉलीवुड फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया पर बॉयकॉट का ट्रेंड शुरू हुआ है तब से बड़ी-बड़ी फ़िल्में फ्लॉप हो रही हैं. इस लिस्ट में सबसे टॉप पर आमिर खान (Aamir khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) का नाम आता है.

  |     |     |     |   Updated 
आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने से डरे शाहरुख खान, डॉन 3 को ठुकराया! एक शर्त पर करेंगे काम

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को भी अब डर लगने लगा है.जी हां, जब से बॉलीवुड फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया पर बॉयकॉट का ट्रेंड शुरू हुआ है तब से बड़ी-बड़ी फ़िल्में फ्लॉप हो रही हैं. इस लिस्ट में सबसे टॉप पर आमिर खान (Aamir khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) का नाम आता है. शाहरुख खान, आमिर की फिल्म के फ्लॉप होने के बाद से डर गए हैं. अब कहा जा रहा है इसी को लेकर शाहरुख ने डॉन 3 को ठुकरा दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने बैक टू बैक फ्लॉप हो रही बॉलीवुड फिल्मों का हाल देखने के बाद अब डॉन 3 को लेकर अपने पांव थोड़ा पीछे कर लिए हैं. शाहरुख ने अपनी हिट फिल्म डॉन के अगले पार्ट के लिए मिले ऑफर को रिजेक्ट कर दिया है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुतााबिक, किंग खान ने डॉन 3 का ऑफर ठुकरा दिया है.

यह भी पढ़ें:  Happy Birthday Guru Randhawa: गर्लफ्रेंड ने किया था रिजेक्ट, स्टार बने तो वापस लौटी, जानें अनसुनी बातें

फरहान अख्तर की डॉन 3 को लेकर कहा जा रहा है कि शाहरुख खान को इस फिल्म का ऑफर किया गया लेकिन उन्होंने इसे करने से मना कर दिया है. वहीं ये भी कहा जा रहा है कि शाहरुख खान को डॉन 3 की स्क्रिप्ट काफी पसंद भी आई थी. शाहरुख ने इसके लिए अभी एक शर्त रख दी है. उन्होंने कहा कि वो इस रोल को तभी करना पसंद करेंगे जब स्क्रिप्ट के साथ पूरी तरह से कॉन्फिडेंट होंगे.

यह भी पढ़ें:  Sara Ali Khan-Shubhman Gill: क्रिकेटर शुभमन गिल संग डिनर करने पहुंचीं सारा अली खान, फोटो हुई वायरल

बताया जा रहा है कि डॉन 3 अब भी प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर फंसी है. ऐसे में फिल्म को बनने में लंबा समय भी लग सकता है. इसलिए फैंस को किंग खान को बड़े पर्दे पर डॉन के रोल में देखने के लिए इंतजार करना पड़ेगा. वहीं इन दिनों शाहरुख खान पठान, जवान और डंकी में के लिए मेहनत कर रहे हैं. अगले साल शाहरुख खान की कई बड़ी फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं.

यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे कई मौकों पर हुई हैं Oops Moment का शिकार, कभी स्कर्ट ने दिया धोखा तो कभी टॉप पड़ गया छोटा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply