स्पेन में रणबीर (Ranbir) और श्रद्धा कपूर (Shraddha) कर रहे हैं गाने की शूटिंग वीडियो हो रही है वायरल

यह फिल्म रणबीर और श्रद्धा की एक साथ पहली फिल्म होगी।

  |     |     |     |   Updated 
स्पेन में रणबीर (Ranbir) और श्रद्धा कपूर (Shraddha) कर रहे हैं गाने की शूटिंग वीडियो हो रही है वायरल

रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर ( Shraddha Kapoor) एक साथ अपनी पहली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है , इस फिल्म के निर्देशक लव रंजन है और अभी हाल ही में इस फिल्म का एक गाना स्पेन में शूट किया जा रहा है। यदि इस गाने के विषय में बात करें तो एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है जहां पर दोनों रणबीर और श्रद्धा अपने गाने का डांस रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में एक तरफ कोरियोग्राफर रणबीर के साथ डांस स्टेप रिहर्स कर रही है, वहीं दूसरी ओर श्रद्धा कपूर को एक छतरी के नीचे खड़े हुए उन दोनों को देख रही हैं और अपना रोल समझ रही हैं।

https://www.instagram.com/reel/Cel93SMgkKa/?utm_source=ig_web_copy_link

कुछ इस तरह है रणबीर और श्रद्धा का लुक

इस वीडियो में रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor) ने एक टाई – डाई शर्ट पहनी है, जो कि वाइट पेंट के साथ बेहद ही मैचिंग लग रही है। वहीं दूसरी ओर खूबसूरत श्रद्धा कपूर ने एक बहुत ही सुंदर येलो शॉर्ट ड्रेस अपने व्हाइट स्नीकर्स के साथ पहनी हुई है।

फिल्म का नाम नहीं हुआ है अभी तक डिसाइड

इस फिल्म का नाम अभी तक डिसाइड नहीं किया गया है यह फिल्म रणबीर और श्रद्धा की एक साथ पहली फिल्म होगी । इस फिल्म को एक रोमांटिक कॉमेडी बताया जा रहा है और इसमें बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया जी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर जी एक लीड किरदार में नजर आएंगे या फिर अगले साल रिलीज होगी।

यह होगी रणबीर की आने वाली फिल्म

यदि अभिनेताओं के काम की बात करें तो, रणबीर कपूर जल्द ही अपनी फिल्म “ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा” में शिवा का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे जिसमें उनके साथ उनकी अर्धांगिनी आलिया भट्ट भी होंगी यह फिल्म अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित की गई है ,इस फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज अमिताभ बच्चन जी, मोनी रॉय और नागार्जुन अक्कीनेनी जैसे बड़े सितारे भी देखने को मिलेंगे व यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply