Bhojpuri: मेघाश्री ने फिल्म ‘संघर्ष 2’ की शूटिंग की पूरी, खेसारी लाल यादव के साथ शेयर किया ये पोस्ट !

पॉपुलर एक्ट्रेस मेघाश्री (Meghashree) ने खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ जल्द नई फिल्म 'संघर्ष 2' में नजर आने वाली हैं. फिलहाल मेघाश्री (Meghashree) अपनी शूटिंग कंप्लीट कर ली है.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: मेघाश्री ने फिल्म ‘संघर्ष 2’ की शूटिंग की पूरी, खेसारी लाल यादव के साथ शेयर किया ये पोस्ट !

Khesari Lal Yadav film ‘Sangharsh 2’: निर्माता रत्नाकर कुमार और भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की अपकमिंग फिल्म ‘संघर्ष 2’ का जबसे ऐलान हुआ है दर्शक फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. इस फिल्म की आधी शूटिंग बैंकॉक में और आधी दुबई, कच्छ और गुजरात के गोरखपुर में की जा रही है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के ऑपोसिट इस फिल्म में बिहार की बेटी अभिनेत्री माही श्रीवास्तव और आमची मुंबई से खूबसूरत अदाकारा सबा खान के साथ साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस मेघाश्री (Meghashree) भी नजर आने वाली हैं. इन दिनों फिल्म ‘संघर्ष 2’ की स्टार कास्ट शूटिंग में बिजी है. वहीं पॉपुलर एक्ट्रेस मेघाश्री ने अपनी शूटिंग कंप्लीट कर ली है. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है.

शूटिंग हुई खत्म :

जी हां, फिल्म ‘संघर्ष 2’ में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ नजर आने वाली साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस मेघाश्री (Meghashree) की शूटिंग कंप्लीट हो चुकी है. इस बात की जानकरी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है. मेघाश्री ने कुछ देर पहले ‘संघर्ष 2’ की टीम के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘बाय बाय ‘संघर्ष2′ टीम’. इसी के साथ खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ एक्ट्रेस ने बाकी टीम वालो को टैग भी किया है. यह भी पढ़े: अली फज़ल और ऋचा चड्ढा की शादी में मेहमानों को फोन ले जाने की मिलेगी अनुमति, लेकिन रखी ये शर्त !

https://www.instagram.com/p/Ci4CI4DPlCx/?utm_source=ig_web_copy_link

 


इस फिल्म का सीक्वल :

एक्ट्रेस मेघाश्री द्वारा शेयर की गई बाकी तस्वीरों में वो इंडियन ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. एक तस्वीर में वो येलो कलर का लहंगा, व्हाइट कलर को चोली और ऑरेंज कलर का दुपट्टा लिए नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में वो खूबसूरत सी साड़ी पहने बेहद प्यारी लग रही हैं. मेघाश्री (Meghashree) की इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें, फिल्म ‘संघर्ष 2’ इससे पहले काजल राघवानी और खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) स्टारर फिल्म ‘संघर्ष’ का सीक्वल है. फिल्म ‘संघर्ष’ को पराग पाटिल निर्देशित कर रहे हैं और जीतेन्द्र गुलाटी ने इसे प्रोड्यूस किया है. वीरू ठाकुर ने इस फिल्म की कहानी लिखी है.

यह भी पढ़े: Brahmastra: ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर ने नहीं ली कोई फीस, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply