काजल राघवानी नहीं इस एक्ट्रेस के साथ खेसारी लाल की फिल्म ‘संघर्ष 2’ की शूटिंग हुई शुरू, सामने आई ये तस्वीरें..

फिल्म संघर्ष' के पहले भाग में काजल राघवानी (Kajal Raghavani) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की जोड़ी ने खूब धमाल मचाया था. दर्शक इस जोड़ी को इस फिल्म में रहने की उम्मीद कर रहे थे. हालांकि इस बार फिल्म मेकर्स ने काजल राघवानी (Kajal Raghavani) का पत्ता काट दिया हैं. फ़िलहाल इस एक्ट्रेस के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई हैं.

  |     |     |     |   Published 
काजल राघवानी नहीं इस एक्ट्रेस के साथ खेसारी लाल की फिल्म ‘संघर्ष 2’ की शूटिंग हुई शुरू, सामने आई ये तस्वीरें..

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव जल्द (Khesari Lal Yadav) ही फिल्म ‘संघर्ष’ के पहले भाग की सफलता के बाद अब इसके दूसरे भाग में धमाल मचाते नजर आएंगे. फिल्म के पहले भाग में काजल राघवानी (Kajal Raghavani) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की जोड़ी ने खूब धमाल मचाया था. दर्शकों को इस फिल्म में इस जोड़ी के होने की उम्मीद थी. हालांकि इस बार फिल्म मेकर्स ने काजल राघवानी (Kajal Raghavani) का पत्ता काट दिया है. उनकी जगह एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव और अदाकारा सबा खान ने ली है. वही इस दौरान फिल्म की शूटिंग बैंकॉक में शुरू हो गई है. इस बात की जानकारी फिल्म के प्रोड्यूसर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये शेयर की है.

शेयर की तस्वीर :

बता दें, वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी व फिल्म मेकर रत्नाकर कुमार की आगामी भोजपुरी फिल्म ‘संघर्ष 2’ शूटिंग बैंकॉक में शुरु हो गई है. फिल्म प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये इस बात की जानकारी शेयर की है. उन्होंने टीम के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘संघर्ष 2… बैंकॉक में शुरू हो रही है शूटिंग’. इसके अलावा उन्होंने पूरी यूनिट का नाम लिखा है.


ये कलाकार आएंगे नजर :

आपको बता दें, फिल्म ‘संघर्ष 2’ में खेसारी (Khesari Lal Yadav) के अपोजिट साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस मेघाश्री नजर आने वाली हैं. इसके अलावा फिल्म में एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव, अदाकारा सबा खान, विनीत विशाल, नीलम वशिष्ठ, विनोद मिश्रा और समर्थ चतुर्वेदी सहित कई अन्य कलाकार देखे देने वाले हैं. गौरतलब है कि, प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार की ‘संघर्ष 2’ एक मेगा बजट फिल्म है. फिल्म को पराग पाटिल डायरेक्ट कर रहे हैं. को-प्रोड्यूसर कुलदीप श्रीवास्तव हैं. और इस फिल्म के राइटर वीरू ठाकुर हैं.

प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार ने कहा :

फिल्म को लेकर प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार ने फिल्म के लेट होने के बारे में बताया कि, यह फिल्म इसलिए लेट शुरू हुई क्योकि हम चाहते थे कि जब ‘संघर्ष 2’ बने तो दर्शकों को कुछ नया देखने को मिले. फ़िल्म की कहानी एक दम नई है. इस फिल्म में आपको खेसारी की कॉमेडी, एक्शन और रोमांस का तगड़ा डोज देखने को मिलेगा.

खेसारी लाल ने कहा :

इसके अलावा खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने बताया कि, ‘ आज से फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार और डायरेक्टर पराग पाटिल के साथ मैं पहले भी काम कर चुका हूं. इनके साथ मेरी ट्यूनिंग काफी अच्छी जमती है. दोनों ही मेरे बड़े भाई है जो वो कहते हैं मैं वैसा ही करता हूं. एक डायरेक्टर ही एक्टर से काम करा सकता हैं. वो पराग पाटिल है जो संघर्ष 2 को एक बार फिर से बुलंदियों तक ले जाएंगे. और प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार का मार्केटिंग स्किल बहुत ही स्ट्रॉग है जिसके बल पर हम एक बार फिर से इतिहास रचेंगे.’

 

मुकेश खन्ना ने दिया विवादित बयान, “लड़की सेक्स के लिए बोले तो वो धंधा कर रही है”; लोगों का फूटा गुस्सा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply