खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘संघर्ष 2’ से काजल राघवानी का कटा पत्ता, इस एक्ट्रेस ने ली जगह…

 खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghavani) की फिल्म 'संघर्ष 2' को लेकर इन दिनों उनके अपोजिट नजर आने वाली एक्ट्रेस को लेकर काफी कश्मकश जारी था. हालांकि, अब खेसारी (Khesari Lal Yadav) के अपोजिट नजर आने वाली एक्ट्रेस के नाम का खुलासा कर दिया गया है.

  |     |     |     |   Published 
खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘संघर्ष 2’ से काजल राघवानी का कटा पत्ता, इस एक्ट्रेस ने ली जगह…
Khesari Lal Yadav film 'Sangharsh 2'

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फिल्म ‘संघर्ष’ में उनके साथ एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghavani) नजर आई थीं. इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. वहीं फिल्म के दूसरे पार्ट यानि ‘संघर्ष 2’ की चर्चा इन दिनों खूब है. हाल ही में खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) के अपोजिट नजर आने वाली एक्ट्रेस को लेकर काफी कश्मकश थी. हालांकि अब इस बात से पर्दा उठ गया है कि फिल्म में सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के अपोजिट कौन सा चेहरा होगा. जी हां, निर्माता रत्नाकर कुमार ने खुद अपने इंस्टाग्राम के जरिए फिल्म से जुड़े कुछ किरदारों से पर्दा उठा दिया है.

काजल राघवानी का कटा पत्ता :

निर्माता रत्नाकर कुमार की फिल्म ‘संघर्ष 2’ की शूटिंग इसी महीने बैंकॉक में शुरू होने जा रही है. इसके बाद फिल्म की शूटिंग दुबई, गुजरात के कच्छ और गोरखपुर में की जाएगी. इस बीच फिल्म में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के अपोजिट कौन सा चेहरा होगा इस बात की जानकारी देते हुए रत्नाकर कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीर शेयर कर जानकारी दी है. बता दें, भोजपुरी फिल्म ‘संघर्ष 2’ में खेसारी (Khesari Lal Yadav) के अपोजिट साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस मेघाश्री नजर आने वाली हैं. मेघाश्री के अलावा फिल्म में एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव और आमची मुंबई से खूबसूरत अदाकारा सबा खान दिखाई देंगी.

https://www.instagram.com/p/CguDGFjMSCl/?utm_source=ig_web_copy_link


ये एक्टर्स भी आएंगे नजर :

फिल्म में इन सब के अलावा एक्टर विनीत विशाल, नीलम वशिष्ठ, विनोद मिश्रा और समर्थ चतुर्वेदी सहित कई अन्य कलाकार नजर आएंगे. फिल्म के निर्देशक पराग पाटिल, सह- निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव, राइटर एंड स्टोरी वीरू ठाकुर, म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी, डीओपी आरआर प्रिंस, मार्केटिंग हेड विजय यादव और प्रचार डब्ल्यूडब्ल्यूआर टीम कर रही है.

फिल्म में नहीं काजल राघवानी :

गौरतलब है कि, पहले रिलीज़ हुई फिल्म ‘संघर्ष’ में खेसारी (Khesari Lal Yadav) के अपोजिट काजल राघवानी (Kajal Raghavani) नजर आई थीं. रील और रियल दोनों में इस जोड़ी की केमिस्ट्री उनके फैंस को खूब पसंद आती है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया और ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई. ऐसे में फिल्म में काजल (Kajal Raghavani) को कास्ट न किए जाने से फैन्स के बीच जरूर नाराजगी है.

 

Naag Panchami 2022: श्रीदेवी से लेकर मौनी रॉय तक, मिलिये बॉलीवुड की हसीन और कातिल नागिनों से

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply