पवन सिंह और काजल राघवानी का रोमांस दर्शकों को आ रहा पसंद, गाने को मिले 450 मिलियन से ज्यादा व्यूज

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए हैं। इन गानों को आज भी पसंद किया जाता है और उन्हें कई दफा देखा जाता है। उनका के हर गाने को लोग बेशुमार प्यार देते हैं और हमेशा ही नए सॉन्ग का बेसब्री से इंतजार करते हैं। भोजपुरी दर्शकों में पवन सिंह के प्रति खासी दीवानगी देखने को मिलती है।

  |     |     |     |   Updated 
पवन सिंह और काजल राघवानी का रोमांस दर्शकों को आ रहा पसंद, गाने को मिले 450 मिलियन से ज्यादा व्यूज
पवन सिंह और काजल राघवानी (फोटो: इंस्टाग्राम)

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए हैं। इन गानों को आज भी पसंद किया जाता है और उन्हें कई दफा देखा जाता है। उनका के हर गाने को लोग बेशुमार प्यार देते हैं और हमेशा ही नए सॉन्ग का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

भोजपुरी दर्शकों में पवन सिंह के प्रति खासी दीवानगी देखने को मिलती है। उनका एक डांस वीडियो (Dance Video) इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। पवन सिंह और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का सुपरहिट सॉन्ग ‘छलकता हमरो जवनिया’ (Chhalakata Hamro Jawaniya) काफी पसंद किया जा रहा है।

पवन सिंह के इस गाने को 45 करोड़ यानी 450 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यह गाना 9 मई 2016 को Worldwide Records Bhojpuri पर रिलीज किया गया था। ये गाना अब भी खूब पसंद किया जा रहा है। भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री का ये गाना सदाबहार सॉन्ग बन गया है।

इस सॉन्ग को पवन सिंह ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया था और काजल ने इस पर जबरदस्त परफोर्म किया है। वीडियो में दोनों स्टार के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री दिख रही है और इसमें राघवानी बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं।

बता दें इन दिनों पवन सिंह भोजपुरी एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा संग अपने रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं! हाल ही में पवन सिंह और स्मृति सिन्हा स्टारर सॉन्ग ‘साड़ी से ताड़ी’ (Saree Se Tadi) भी रिलीज हुआ था, जो रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया था।

प्रियंका चोपड़ा पहली बार मालती के साथ निकली आउटिंग पर, शेयर की क्यूट तस्वीर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply