Pawan Singh Video Song: पवन सिंह ने काजल राघवानी का किया बुरा हाल! वायरल हुआ सुपर रोमांटिक सॉन्ग

पवन सिंह (Pawan Singh) अपने दमदार अभिनय और शानदार आवाज के लिए जाने जाते हैं. पवन सिंह ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. उन्होंने अपनी आवाज और एक्टिंग से दर्शकों को दीवाना बना रखा है. पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है उनके दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं.

  |     |     |     |   Published 
Pawan Singh Video Song: पवन सिंह ने काजल राघवानी का किया बुरा हाल! वायरल हुआ सुपर रोमांटिक सॉन्ग

Pawan Singh Video Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अपने दमदार अभिनय और शानदार आवाज के लिए जाने जाते हैं. पवन सिंह ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. उन्होंने अपनी आवाज और एक्टिंग से दर्शकों को दीवाना बना रखा है. पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है उनके दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. पवन सिंह की फिल्मों का रिलीज के साथ हिट होना तय है. वहीं अब पवन सिंह का बेहद ही बोल्ड वीडियो सॉन्ग वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पवन सिंह के साथ सुपरहॉट और बोल्ड एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) फैंस के बीच अपने शानदार डांस मूव्स और हॉट अदाओं के लिए जानी जाती हैं. वहीं इस वीडियो में काजल राघवानी का बेहद ही रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस काजल राघवानी का एक बेहद रोमांटिक गाना ‘मेहरी के सुख नाही देबू’ इन दिनों दर्शकों का दिल पर राज कर रहा है.

गानें में काजल राघवानी का अबतक का सबसे बेहद बोल्ड अवतार देखने को रहा है. वहीं पवन सिंह भी रोमांस करने में पीछे नहीं हट रहे हैं. काजल राघवानी, पवन सिंह पर अपने हुस्न की बिजली गिराती नजर आ रही हैं. दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है.

पवन सिंह का ये भोजपुरी गाना डीआरजी रिकॉर्ड भोजपुरी पर अपलोड किया गया. ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है और इस पसंद किया जा रहा है. पवन सिंह भी गाने में बेहद स्टाइलिश नजर आ रहे हैं. उनका लुक भी देखने लायक है. इस गाने के बोल सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं. जबकि इसका संगीत छोटे बाबा ने दिया है.

बंगाली फिल्मों में साइड रोल कर करती थी अर्पिता मुखर्जी, मुश्किल से चलता था गुजारा; इस तरह आई TMC के करीब

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply