Bhojpuri Song: ग्लैमरस एक्ट्रेस मोनालिसा संग रोमांस करते नजर आये पवन सिंह, वायरल हुआ ये गाना !

भोजपुरी फिल्मों में सुपरस्टार निरहुआ, पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के साथ मोनालिसा की जोड़ी सुपरहिट दर्शक काफी पसंद करते है. ऐसे में मोनालिसा और पवन सिंह का गाना 'मुआ दिहाल राजा जी' सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri Song: ग्लैमरस एक्ट्रेस मोनालिसा संग रोमांस करते नजर आये पवन सिंह, वायरल हुआ ये गाना !
Pwan Singh And Monalisa Bhojpuri song

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के फैंस उनकी फिल्मों के साथ साथ उनके डांस को भी खूब पसंद करते हैं. उनका हर अंदाज उनके चाहने वालों और फैंस को उनका दीवाना बना देता है. मोनालिसा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. एक समय उनका सामना पाखी हेगड़े और रानी चटर्जी से हुआ करता था. हालांकि अब मोनालिसा टॉप एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं. उनकी फिल्में और गाने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाते हैं. मोनालिसा ने भोजपुरी इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक म्यूजिक एल्बम दिए हैं. वहीं अब उनका एक म्यूजिक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो कातिल अदाओं के साथ लोगों का मन मोह रही हैं।

वायरल हुआ गाना :

भोजपुरी फिल्मों में सुपरस्टार निरहुआ, पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के साथ मोनालिसा की जोड़ी सुपरहिट दर्शक काफी पसंद करते है. ऐसे में मोनालिसा और पवन सिंह का गाना ‘मुआ दिहाल राजा जी’ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस गाने में मोनालिसा पवन सिंह के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं. इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री खूब जच रही है. दर्शक भी इस गाने को खूब पसंद कर रहे है, अब तक इस गाने को 45 मिलियन बार देखा और सुना जा चूका है. गौरतलब है कि, आठ महीने पहले रिलीज हुए इस गाने को लोग आज भी खूब पसंद कर रहे हैं.

इन भाषाओं में की फिल्में :

मोनालिसा कि बात करे तो, कोलकाता में जन्मी एक्ट्रेस का असली नाम अंतरा बिस्वास है. मोनालिसा अब तक 125 फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसके साथ ही मोनालिसा ने हिंदी, बंगाली, उड़िया, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है. मोनालिसा 2016 में बिग बॉस के घर भी जा चुकी हैं.

 

Bhojpuri Song: भोजपुरी स्टार रितेश पांडे भोलेनाथ के अवतार में आये नजर, ऋतु सिंह संग दिखी एक्टर की केमिस्ट्री !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply