Pawan Singh Bhojpuri Song: पवन सिंह के गाने ‘ले लो पुदीना’ का रिकॉर्ड! व्यूज हुए 36 करोड़ के पार

पवन सिंह के गाने रिलीज के साथ ही हिट हो जाते हैं. वहीँ उनके गानों को रिलीज के कई सालों बाद भी दर्शकों का प्यार मिलता है. पवन सिंह के कई गानों ने व्यूज में मामले में रिकार्ड्स बनाए हैं.

  |     |     |     |   Published 
Pawan Singh Bhojpuri Song: पवन सिंह के गाने ‘ले लो पुदीना’ का रिकॉर्ड! व्यूज हुए 36 करोड़ के पार
पवन सिंह (फोटो: इंस्टाग्राम)

Pawan Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ म्यूजिक इंडस्ट्री में भी जादू चलता है. पवन सिंह के गाने रिलीज के साथ ही हिट हो जाते हैं. वहीँ उनके गानों को रिलीज के कई सालों बाद भी दर्शकों का प्यार मिलता है. पवन सिंह के कई गानों ने व्यूज में मामले में रिकार्ड्स बनाए हैं. इसी के चलते उन्हें भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) का मेगास्टार कहते हैं. अब उनका ‘ले लो पुदीना’ (Le Lo Pudina) गाना फिर से सुर्ख़ियों में आ गया है.

पवन सिंह के गाने ‘ले लो पुदीना’ (Le Lo Pudina) ने लोकप्रियता के मामले में इतिहास रच दिया है. अब तक इस गाने को करोड़ों लोग देख चुके हैं. इस वीडियो में आपको पवन सिंह पुदीना बेचते हुए नजर आ रहे हैं.

पुदीना (Pudina) बेचते हुए पवन सिंह को एक बेहद खूबसूरत हसीना का दीदार हो जाता है. इस खूबसूरत बाला और पवन सिंह को साथ देख दर्शक उनमें ही खोकर रह गए.

पवन सिंह सॉन्ग ‘ले लो पुदीना’ वीडियो सॉन्ग (Pawan Singh Video Song Le Lo Pudina):

पवन सिंह को जिस हसीना का दीदार होता है वह कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Maahi Shrivastav) हैं. इस गाने में पवन सिंह और माही की केमिस्ट्री देखने लायक है. वहीं पवन सिंह ने अपनी एक्टिंग का दमदार लड़का लगाकर इस गाने में जान डाल दी है. आप देख सकते हैं कि वह किस गाने में रिक्शा पर पुदीना बेचने निकले हैं. पुदीना न बिकने पर वह बड़े हैरान परेशान नजर आते हैं. उनके एक्सप्रेशंस भी कमाल के हैं.

पवन सिंह के म्यूजिक वीडियो ‘ले लो पुदीना’ (Le Lo Pudina) को भोजपुरी दर्शक का बेशुमार प्यार मिल रहा है। दर्शक इस गाने को इतना ज्यादा पसंद कर रहे हैं कि इसके व्यूज की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। अब तक इस गाने ने 36,23,37,170 व्यूज पाकर एक नया रिकॉर्ड बना डाला है।

RRR पर ब्रिटिश प्रोफेसर का निशाना, कहा- हिंसक ‘हिंदू राष्ट्रवादी’ फिल्म, जिसे मोदी सरकार ने हवा दी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply