बंगाली फिल्मों में साइड रोल कर करती थी अर्पिता मुखर्जी, मुश्किल से चलता था गुजारा; इस तरह आई TMC के करीब

पश्चिम बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाले में गिरफ्तार ममता सरकार के मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी के कई ठिकानों पर छापेमारी के दौरान ED ने अब तक करोड़ों रुपये नकद बरामद किये हैं. आइये जानते हैं कि कौन है अर्पिता मुखर्जी और कैसे TMC के इतने करीब आई.

  |     |     |     |   Published 
बंगाली फिल्मों में साइड रोल कर करती थी अर्पिता मुखर्जी, मुश्किल से चलता था गुजारा; इस तरह आई TMC के करीब

अर्पिता मुखर्जी (Arpita Mukharjee) इन दिनों पूरे देश में काफी चर्चा में बनी हुई हैं. पश्चिम बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाले में गिरफ्तार ममता सरकार के मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी के कई ठिकानों पर छापेमारी के दौरान ED ने अब तक करोड़ों रुपये नकद बरामद किये हैं. आइये जानते हैं कि कौन है अर्पिता मुखर्जी और कैसे TMC के इतने करीब आईं.

अर्पिता मुखर्जी (Arpita Mukharjee) ने अपने करियर की शुरुआत एक लोकल क्लब में मॉडलिंग से की थी. इसके बाद अर्पिता बंगाली और तमिल फिल्मों में साइड रोल करने लगी. अर्पिता को मॉडलिंग के दौरान ही फिल्मों में साइड रोल मिलना शुरू हो गए थे. इतना ही नहीं अर्पिता ‘कुछ मीठा हो जाए’ और ‘राजू आवारा’, चंद्रचूड़ सिंह द्वारा सह-अभिनीत ‘केमिटी ए बंधन’और अनुभव मोहंती के साथ साल 2010 में आई फिल्म ‘मु काना एते खराप’ में नजर आई थीं.

हालांकि साइड रोल से अर्पिता मुखर्जी (Arpita Mukharjee) को उतना फेम नहीं मिला. अर्पिता ने बंगाली फिल्मों के सुपरस्टार प्रोसेनजीत के साथ भी कई फिल्में कीं. इन फिल्मों में भी उनका साइड रोल ही रहा. इसके अलावा अर्पिता ने उड़िया और तमिल फिल्मों में भी काम किया है.

अर्पिता मुखर्जी (Arpita Mukharjee) साल 2019 और 2020 में पंश्चिम बंगाल सरकार के मंत्री पार्थ चटर्जी के दुर्गा पूजा समारोह का चेहरा रही हैं. दुर्गा पूजा के समय जारी पोस्टरों में पार्थ चटर्जी का नाम संघ के अध्यक्ष के तौर पर लिखा गया था. इसके अलावा पश्चिम बंगाल चुनाव में भी पार्थ के लिए अर्पिता इलेक्शन कैंपेन करती दिखाई दी थीं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि मई 2012 में अर्पिता मुखर्जी, पार्थ चटर्जी के सिंगापुर दौरे पर उनके साथ थीं. सरकारी टूर पर अर्पिता को ले जाने पर ममता बनर्जी ने अपनी ने नाराजगी भी व्यक्त की थी.

राज कपूर से लेकर विनोद खन्ना…पाकिस्तान में पैदा हुए इन 9 बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने हिन्दुस्तान को बनाया अपना घर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply