Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव और नम्रता मल्ला एक साथ नए म्यूजिक एल्बम में आएंगे नजर, सामने आई हॉट तस्वीरें…

नम्रता मल्ला (Namrata Malla) अपने सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस दौरान नम्रता (Namrata Malla) ने अपने फैंस और चाहने वालो के लिए शानदार खुशखबरी शेयर करते हुए अपने नए गाने की अनाउंसमेंट की है. जिसमें वो खेसारी लाला यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ नजर आने वाली हैं

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव और नम्रता मल्ला एक साथ नए म्यूजिक एल्बम में आएंगे नजर, सामने आई हॉट तस्वीरें…

भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrata Malla) अपनी डांस मूव्स और कातिलाना अंदाज से लाखों दिलों में राज करती हैं. उनका हर डांस मूव्स उनके फैंस को उनका मुरीद बना देता है. नम्रता भोजपुरी इंडस्ट्री में टॉप एक्ट्रेसेस को टक्कर देती है. हाल ही में नम्रता (Namrata Malla) ने अपने लुक्स से काफी तहलका मचाया था. 33 साल की उम्र में भी नम्रता मल्ला अपनी कातिल अदाओं से यंग एक्ट्रेसेस को टक्कर देती नजर आती हैं. वहीं नम्रता मल्ला (Namrata Malla) और और भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. आपको बता दें, ये जोड़ी एक बार फिर साथ नजर आने वाली है.

शेयर की तस्वीर :

33 साल की नम्रता मल्ला (Namrata Malla) अपने सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस दौरान नम्रता ने अपने फैंस और चाहने वालो के लिए शानदार खुशखबरी शेयर करते हुए अपने नए गाने की अनाउंसमेंट की है. जिसमें वो खेसारी लाला यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ नजर आने वाली हैं. नम्रता ने खेसारी लाल के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘अपकमिंग सांग विथ खेसारी लाल यादव’.

 

खेसारी को निहारती आई नजर :

नम्रता (Namrata Malla) ने खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) के साथ जो तस्वीर शेयर की उसमें वो खेसारी लाल को निहारती काफी खुश नजर आ रही हैं. डीप नेक वाली इस चोली में नम्रता मल्ला (Namrata Malla) बेहद हॉट ओर सेक्सी दिख रही हैं. वहीं खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), ब्लैक और यलो कलर की मिकी एंड डोनाल्ड प्रिंट वाली टी शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. नम्रता मल्ला इससे पहले खेसारी (Khesari Lal Yadav) के साथ म्यूजिक एल्बम ‘दो घुट’ में भी नजर आ चुकी हैं.

 

Jhalak Dikhhla Jaa 10: ये कंटेस्टेंट शो ‘झलक दिखला जा’ में दिखाएंगे अपना डान्सिंग टैलेंट, सामने आये ये नाम …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply