शर्टलेस हुए खेसारी लाल यादव, चेहरे पर परेशानी के साथ फैंस से पूछा- ‘ठीक बा नु…

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों अपने बिजी शेड्यूल के बीच अपने फिटनेस का ख्याल रखना नहीं भूलते हैं. इन दिनों खेसारी अपनी बॉडी को फिट बनाने की जद्दोजहद में पूरी तरह लगे हैं. इस दौरान खेसारी (Khesari Lal Yadav)अपने वर्कआउट के दौरान शर्टलेस होकर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीर शेयर की है

  |     |     |     |   Published 
शर्टलेस हुए खेसारी लाल यादव, चेहरे पर परेशानी के साथ फैंस से पूछा- ‘ठीक बा नु…

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी दमदार एक्टिंग और अपने लुक्स को लेकर काफी जाने जाते हैं. हाल ही में खेसारी लाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘संघर्ष 2’ को लेकर काफी चर्चा में थे. हालांकि इस फिल्म के मेकर्स ने फिल्म से काजल राघवानी (Kajal Raghavani) का पत्ता काट दिया है. इस बात से काजल के फैंस काफी नाराज भी नजर आ रहे हैं. फिल्म में दोनों की केमेस्ट्री उनके फैंस काफी पसंद आती है. इस दौरान अपनी फिल्म के साथ साथ खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) इन दिनों अपने शर्टलेस लुक को लेकर काफी चर्चा में हैं.

शेयर की तस्वीर :

खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) इन दिनों अपने बिजी शेड्यूल के बीच अपने फिटनेस का ख्याल रखना नहीं भूलते हैं. इन दिनों खेसारी अपनी बॉडी को फिट बनाने की जद्दोजहद में पूरी तरह लगे हैं. इस दौरान खेसारी (Khesari Lal Yadav) अपने वर्कआउट के दौरान शर्टलेस होकर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीर शेयर की है. जिसमें वो कमाल की बॉडी और सिक्स ऐब्स फ्लॉन्ट कर रहे हैं. खेसारी (Khesari Lal Yadav) ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ठीक बा नु…की अउरी?’ वहीं खेसारी इस तस्वीर में थोड़ा परेशान से लग रहे है. हालांकि खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) की इस तस्वीर के सामने आते ही लाइक्स और कमेंट की झड़ी लग गई है. उनके फैंस खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पा रहे हैं.

 

इस फिल्म में आएंगे नजर :

काम की बात करें तो खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) जल्द ही अपनी आने वाली भोजपुरी फिल्म ‘संघर्ष 2’ में साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस मेघाश्री के अलावा माही श्रीवास्तव और आमची मुंबई से खूबसूरत अदाकारा सबा खान के साथ नजर आने वाले हैं. आपको बता दें, इससे पहले रिलीज हुई फिल्म ‘संघर्ष’ के पहले भाग में खेसारी (Khesari Lal Yadav) के साथ काजल राघवानी (Kajal Raghavani) नजर आई थीं. इस जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया और ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई.

‘हर घर तिरंगा’ पर इस एक्टर का फूटा गुस्सा, RSS को बताया भ्रष्ट और कहा- नहीं फहराऊंगा इस साल झंडा …

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply