Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी के शो से बाहर हुए प्रतीक सहजपाल के फैंस के लिए खुशखबरी, कर रहे हैं वापसी

प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) एक बार फिर से शो में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है. प्रतीक ट्रॉफी जीतने के लिए कड़ा संघर्ष करने के लिए फिर से तैयार हैं. यह खबर निश्चित रूप से प्रतीक सहजपाल के फैंस के चेहरे पर मुस्कान ला देगी.

  |     |     |     |   Updated 
Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी के शो से बाहर हुए प्रतीक सहजपाल के फैंस के लिए खुशखबरी, कर रहे हैं वापसी
प्रतीक सहजपाल (फोटो- इंस्टाग्राम)

Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी के स्टंट पर आधारित शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन 12 से प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) को 31 जुलाई को इस शो को अलविदा कहना ही पड़ा. वो इस स्टंट पर आधारित शो से बाहर हो गए. प्रतीक सहजपाल एरिका पैकर्ड, अनेरी वजानी और शिवांगी जोशी के बाद शो से बाहर होने वाले चौथे कंटेस्टेंट बने. शो में रुबीना दिलैक, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल, कनिका मान, मोहित मलिक, जन्नत जुबैर, मिस्टर फैजू अन्य बचे कंटेस्टेंट्स बहुत आसानी से अपने स्टंट कर रहे हैं. चार कंटेस्टेंट्स एरिका पैकर्ड, अनेरी वजानी, प्रतीक सहजपाल और शिवांगी जोशी शो से बाहर हो गए हैं. अब सिर्फ 10 कंटेस्टेंट्स ही ट्रॉफी के लिए लड़ रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ खबर आ रही है कि प्रतीक शो में वापसी कर रहे हैं.

सूत्रों के मुताबिक प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) एक बार फिर से शो में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है. प्रतीक ट्रॉफी जीतने के लिए कड़ा संघर्ष करने के लिए फिर से तैयार हैं. यह खबर निश्चित रूप से प्रतीक सहजपाल के फैंस के चेहरे पर मुस्कान ला देगी.

‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन 12 में कई कंटेस्टेंट्स ने बेहतरीन स्टंट टास्क को पूरा किया लेकिन प्रतीक सहजपाल को 31 जुलाई को इस शो को अलविदा कहना ही पड़ा. इस शो को रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं, जिसका सेट साउत अफ्रीका के केप टाउन में लगाया गया है.

एलिमिनेशन टास्क रद्द करने के बाद पिछले हफ्ते प्रतीक शो से बाहर हो गए थे. रोटेटर क्लिफ पर बैठने के बाद प्रतीक को चक्कर आया और उसने चक्कर आने की शिकायत की. वो कनिका मान और जन्नत जुबैर के साथ एलिमिनेशन राउंड में थे. मेजबान रोहित शेट्टी ने प्रतीक को मार्गदर्शन दिया और उन्हें टास्क में अपना सर्वश्रेष्ठ देने का आश्वासन दिया, लेकिन प्रतीक टास्क को पूरा नहीं कर पाए और उन्होंने टास्क को निरस्त कर दिया, जिससे उनका एलिमिनेशन हो गया.

एक फैन ने लिखा, ‘प्रतीक आपने बहुत अच्छा किया. किसी को ऐसे ही एलिमिनेशन स्टंट पर नहीं भेज सकते हैं. वहीं जब दूसरों को इस पर यकीन हो जाता है कि रुबीना को एलिमिनेशन स्टंट पर भेजना है तो उन पर फैसला बदलने के लिए दबाव क्यों डाला जा रहा है. आप जितना कर सकते हैं अपने किया. इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा, “इट्स ओके सबका कोई ना कोई दिन खराब होता है शायद ये आपका दिन नहीं था इसलिए बुरा मत मानो और आगे बढ़ो.”

Aamir Khan: आमिर खान का छलका दर्द, फैंस को कहा- “प्लीज मेरी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को Boycott ना करें”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply