Aamir Khan: आमिर खान का छलका दर्द, फैंस को कहा- “प्लीज मेरी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को Boycott ना करें”

आमिर खान की फिल्म को बॉयकॉट करने का कैम्पेन उनके पुराने बयान की वजह से हो रहा है. कुछ साल पहले आमिर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि भारत में असहिष्णुता बढ़ गयी है

  |     |     |     |   Updated 
Aamir Khan: आमिर खान का छलका दर्द, फैंस को कहा- “प्लीज मेरी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को Boycott ना करें”

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) की वजह से खूब चर्चा में छाए हुए हैं. फिल्म का प्रमोशन जमकर किया जा रहा है. आमिर खान की इस फिल्म के ट्रेलर को गानों को भी लोगों ने पसंद किया. आमिर खान की आख़िरी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ साल 2018 में आई थी और अब 4 साल के लंबे गैप के बाद आमिर अपनी अगली फिल्म लेकर आ रहे हैं. ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पीट गयी थी और यही वजह है जो आमिर के करियर के लिए ‘लाल सिंह चड्ढा’ का हिट होना बेहद ज़रूरी है.

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉरेस्ट गंप’ की हिन्दी रीमेक है. कुछ लोग आमिर के एक पूराने बयान से नाराज़ हैं और सोश्ल मीडिया पर उनकी इस फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं. इस बात पर अब आमिर ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी है. आमिर खान से जब मीडिया ने इस बारे में पूछा तो उन्होंने जवाब दिया, “ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग मेरे बारे में ऐसा महसूस करते हैं. ऐसी बात नहीं है, प्लीज मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें. कृपया मेरी फिल्म देखें”. आमिर खान ने आगे कहा, “सबसे ज्यादा दुख तब होता है, जब लोगों को लगता है मुझे उन्हें भारत से प्यार नहीं है. लेकिन ये सच नहीं है”.

बता दें, आमिर खान की फिल्म को बॉयकॉट करने का कैम्पेन उनके पुराने बयान की वजह से हो रहा है. कुछ साल पहले आमिर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि भारत में असहिष्णुता बढ़ गयी है. उन्होंने ये भी कहा था कि उनकी पत्नी किरन राव भारत छोड़ कर जाना चाहती हैं.

बात करें फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की तो ये फिल्म 11 अगस्त को थिएटर में रिलीज़ होगी. इस फिल्म में आमिर के अपोजीट करीना कपूर खान नज़र आएंगी.

यह भी पढ़ें:

मुंबई पुलिस के वेरीफिकेशन के बाद सलमान खान को मिल गया बंदूक का लाइसेंस, धमकी मिलने के बाद किया था आवेदन

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Neha Singh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply