मुंबई पुलिस के वेरीफिकेशन के बाद सलमान खान को मिल गया बंदूक का लाइसेंस, धमकी मिलने के बाद किया था आवेदन

सलमान खान (Salman Khan) को बंदूक का लाइसेंस मिल गया है. हाल ही में सलमान के पिता सलीम खान (Salim Khan) को धमकी भरी चिट्ठी मिलने के बाद अभिनेता ने अपनी सुरक्षा के लिए बंदूक के लाइसेंस (Gun licenses) की अर्जी दी थी. सलमान खान लाइसेंस के लिए आवेदन के बाद वेरीफिकेशन के लिए 22 जुलाई को मुंबई के पुलिस कमिश्नर के दफ्तर पहुंचे थे.

  |     |     |     |   Updated 
मुंबई पुलिस के वेरीफिकेशन के बाद सलमान खान को मिल गया बंदूक का लाइसेंस, धमकी मिलने के बाद किया था आवेदन

बॉलीवुड दंबग यानी सलमान खान (Salman Khan) को बंदूक का लाइसेंस मिल गया है. हाल ही में सलमान के पिता सलीम खान (Salim Khan) को धमकी भरी चिट्ठी मिलने के बाद अभिनेता ने अपनी सुरक्षा के लिए बंदूक के लाइसेंस (Gun licenses) की अर्जी दी थी. सलमान खान लाइसेंस के लिए आवेदन के बाद वेरीफिकेशन के लिए 22 जुलाई को मुंबई के पुलिस कमिश्नर के दफ्तर पहुंचे थे.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) को धमकी मिलने के बाद उन्होंने नई बुलेटप्रूफ ग्लास और आर्मर वाली गाड़ी खरीदी थी, जो कि सलमान खान के घर के अहाते में देखी गई थी. इतना ही नहीं सलमान खान ने अपनी हालिया लैंड क्रूजर को बुलेटप्रूफ फीचर के साथ अपग्रेड किया है. वहीं अब सलमान खान को बंदूक का लाइसेंसे भी मिल गया है.

बता दें कि पंजाबी सिंगर सद्धू मूसेवाला की मौत के बाद अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान को गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर एक धमकी भरा खत मिला था. इस खत में सलमान खान का हाल मूसेवाला की तरह करने की धमकी दी गई थी.

खत मिलने के बाद इस मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई का नाम सामने आया. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने विश्नोई से पूछताछ की थी. धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान की सुरक्षा बढ़ी दी थी.

बंगाली फिल्मों में साइड रोल कर करती थी अर्पिता मुखर्जी, मुश्किल से चलता था गुजारा; इस तरह आई TMC के करीब

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply