रुबीना दिलैक हैं रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की विजेता? अभिनव शुक्ला ने कर दिया खुलासा!

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की विजेता और टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। रुबीना दिलैक रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) का हिस्सा बनने के बाद अब भारत वापस आ गई हैं। एयरपोर्ट पर उनके पति अभिनव शुक्ला ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। लेकिन इस दौरान अभिनव ने रुबीना के साथ एक ऐसी हरकत कर दी कि अब लोगों को लगने लगा है कि रुबीना दिलैक ही 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 12 की विनर हैं।

  |     |     |     |   Updated 
रुबीना दिलैक हैं रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की विजेता? अभिनव शुक्ला ने कर दिया खुलासा!
रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला (फोटो- इंस्टाग्राम)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की विजेता और टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। रुबीना दिलैक रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) का हिस्सा बनने के बाद अब भारत वापस आ गई हैं। एयरपोर्ट पर उनके पति अभिनव शुक्ला ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। लेकिन इस दौरान अभिनव ने रुबीना के साथ एक ऐसी हरकत कर दी कि अब लोगों को लगने लगा है कि रुबीना दिलैक ही ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 12 की विनर हैं। आइये देखें वीडियो।

अभिनव और रुबीना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें अभिनव अपनी पत्नी रुबीना का इस तरह से स्वागत कर रहे हैं मानो वह ही सीजन 12 की विनर हैं। हालांकि, कुछ लोगों का यह भी मानना है कि रुबीना दिलैक फाइनल से पहले ही शो से बाहर हो गई हैं।

देखें रुबीना और अभिनव शुक्ला का वायरल वीडियो:

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि रुबीना और अभिनव शुक्ला के साथ-साथ ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 12 के अन्य कंटेस्टेंट्स और उनके परिवार सदस्य नजर आ रहे हैं। ये कंटेस्टेंट्स अब शो पूरा करके लौट आए हैं। जन्नत जुबैर, निशांत भट्ट से लेकर मोहित मलिक तक लंबे समय बाद अपने परिवार वालों से मिलने के लिए उत्साहित दिखे। लेकिन जैसे ही रुबीना हवाई अड्डे पर पहुंची, अभिनव ने गर्मजोशी से गले लगाकर रुबीना का अभिवादन किया और उसे विजेता बताते हुए अपना हाथ ऊंचा कर दिया। हालांकि, रुबीना ने अभिनव को ऐसा करने से तुरंत रोक दिया।

अब अभिनव शुक्ला की इस हरकत ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है। जिस तरह से अभिनव ने किया, क्या अभिनव ने गलती से विजेता का खुलासा कर दिया है? खैर, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। वहीं जिस तरह से रुबीना ने प्रोमो वीडियो में अपना गेम दिखाया है तो इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि रुबीना शो में एक मजबूत दावेदार के रूप में सामने आई हैं।

यहां तक ​​कि शो के होस्ट और जाने-माने निर्देशक रोहित शेट्टी ने भी कई बार रुबीना द्वारा किए गए साहसी स्टंट की प्रशंसा की है और कहा है कि वह उन्हें शो में फाइनलिस्ट में से एक के रूप में देखते हैं।

कैटरीना कैफ ने देवर के सामने बिकिनी पहनकर सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, देखें कुछ ख़ास वायरल तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply