रोहित शेट्टी के बारे में जैकलिन फर्नांडीज़ ने कही ये बड़ी बात!

बॉलीवुड की सनशाइन जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) जल्द ही रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) द्वारा निर्देशित 'सर्कस' की शूटिंग शुरू करेंगी। रोहित के साथ अपने पहले सहयोग को चिह्नित करते हुए, जैकी ने फिल्मों में उनके काम और कैलिबर की सराहना की है।

  |     |     |     |   Published 
रोहित शेट्टी के बारे में जैकलिन फर्नांडीज़ ने कही ये बड़ी बात!

बॉलीवुड की सनशाइन जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) अपने क्रेडिट में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुकी हैं और यह कहना गलत नहीं होगा कि वह अपने सभी आगामी परियोजनाओं के साथ एक ऊंची चढ़ाई करने के लिए तैयार है, जिसे अभिनेत्री द्वारा हाल ही में बैक टू बैक घोषित किया गया है।

अभिनेत्री जल्द ही रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) द्वारा निर्देशित ‘सर्कस’ की शूटिंग शुरू करेंगी। रोहित के साथ अपने पहले सहयोग को चिह्नित करते हुए, जैकी ने फिल्मों में उनके काम और कैलिबर की सराहना की है। रोहित की प्रशंसा करते हुए जैकलीन कहती है, “ऐसी फिल्में बनाना आसान नहीं है जो आपका मनोरंजन करे, आपको हँसाएँ और अच्छा महसूस कराएँ। और रोहित शेट्टी शायद पहले ऐसे व्यक्ति है जिनका नाम मनोरंजक और कॉमर्शियल सिनेमा के बारे में सोचने पर सबसे पहले आता है। मैंने हमेशा उनकी फिल्मों को देखना एन्जॉय किया है और इसमें लगने वाली कड़ी मेहनत से पूरी तरह परिचित हूं। उनके साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं और मैं उनके सेट पर जाने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूँ।”

जैकलीन जो खुद कड़ी मेहनत करने के लिए जानी जाती हैं, वह इस प्रोजेक्ट में दोगुनी मेहनत और मस्ती का डोज़ भरने के लिए तैयार हैं। सर्कस की शूटिंग जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है और अभिनेत्री इस पॉवर डायरेक्टर के साथ अपना जादू बिखरने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

वही, महामारी के कारण आये प्रोडक्टिव ब्रेक के बाद, बैक टू बैक शूट के साथ अभिनेत्री ने फिर से अपनी कमर कस ली है। अभिनेत्री ने हाल ही में मुंबई में एक प्रॉजेक्ट पूरा किया जाए जिसके बाद वह तुरंत ‘भूत पुलिस’ की शूटिंग के लिए धर्मशाला रवाना हो गयी और जल्द रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी की सर्कस का रुख करेंगी। जैकी के व्यस्त शूट कैलेंडर में अगला नाम सलमान खान के साथ ‘किक 2’ का है।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply