प्रतीक सहजपाल ने खतरों के खिलाड़ी में किये खतरनाक स्टंट! अब बताया कि वह क्या करना चाहते हैं?

प्रतीक सहजपाल बिग बॉस ओटीटी’ और ‘बिग बॉस 15’ में काम करने के बाद अब एक लोकप्रिय चेहरा बन गए हैं। प्रतीक इन दिनों रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जा रहे रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' में नजर आ रहे हैं। उन्होंने फुटबॉल में अपनी रुचि, विवादों से निपटने के तरीके और डांस रियलिटी शो का हिस्सा बनने की अपनी इच्छा जाहिर की है।

  |     |     |     |   Updated 
प्रतीक सहजपाल ने खतरों के खिलाड़ी में किये खतरनाक स्टंट! अब बताया कि वह क्या करना चाहते हैं?
प्रतीक सहजपाल (फोटो: सोशल मीडिया)

प्रतीक सहजपाल बिग बॉस ओटीटी’ और ‘बिग बॉस 15’ में काम करने के बाद अब एक लोकप्रिय चेहरा बन गए हैं। प्रतीक इन दिनों रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जा रहे रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में नजर आ रहे हैं। उन्होंने फुटबॉल में अपनी रुचि, विवादों से निपटने के तरीके और डांस रियलिटी शो का हिस्सा बनने की अपनी इच्छा जाहिर की है।

प्रतीक ने बताया कि “मैं किसी एक स्टंट को सबसे साहसी नहीं मान सकता क्योंकि सभी कठिन और चुनौतीपूर्ण हैं।” इसी के साथ प्रतीक ने सेट से कुछ बीटीएस क्षणों के बारे में भी बात की और बताया कि “जब हम शूटिंग के बाद वापस आते हैं, तो हम आम तौर पर बहुत मजे करते थे। हम बस एक-दूसरे के साथ मजाक करते रहते हैं। विशेष रूप से मैं राजीव अदतिया और निशांत भट्ट को बहुत चिढ़ाता हूं।”

प्रतीक सहजपाल ने बताया कि बिग बॉस के बाद, मुझे खतरों के खिलाड़ी के सेट पर बिल्कुल अलग अनुभव हो रहा है। बिग बॉस में हम नियमित काम करते हैं और अपना जीवन जीते हैं, लेकिन यहां कुछ भी सामान्य नहीं है। सेट पर हम जिस तरह के खतरनाक स्टंट करते हैं वह कभी आसान नहीं होता है। वे इसका हिस्सा नहीं हैं। सामान्य जीवन में ये सभी आप आम तौर पर नहीं करते हैं।

इसी के साथ प्रतीक ने अपनी भविष्य की योजनाओं और बिग बॉस और केकेके-12 करने के बाद कहा कि “अब मैं एक डांस रियलिटी शो का हिस्सा बनना चाहता हूं क्योंकि यह बहुत मजेदार होगा।”

शादी से पहले सेक्स और प्रेगनेंट होने पर दिया मिर्जा ने दिया बड़ा बयान , सुन कर उड़ जाएंगे आपके होश !!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply