शादी से पहले सेक्स और प्रेगनेंट होने पर दिया मिर्जा ने दिया बड़ा बयान , सुन कर उड़ जाएंगे आपके होश !!

अभिनेत्री दिया मिर्जा ने कहा कि वे शादी से सेक्स और प्रेगनेंट को अपनी निजी पसंद और उनका एक निजी फैसला मानती हैं , उनका कहना यह है की आज भी हमारे देश के बहुत लोग इस बात को लेकर प्रगतिशील नही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
शादी से पहले सेक्स और प्रेगनेंट होने पर दिया मिर्जा ने दिया बड़ा बयान , सुन कर उड़ जाएंगे आपके होश   !!

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री दिया मिर्जा (Dia Mirza) अक्सर अपने ट्वीट और स्टेटमेंट के कारण सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रहती हैं। वह अपनी बातों को लेकर काफी मुखर रहती हैं । अभिनेत्री का मानना यह है कि इस दुनिया में हर व्यक्ति को अपनी बात को कहने का अधिकार है ।और दीया (Dia Mirza) भी अपनी बातों को सभी के समक्ष रखने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेती हैं। हाल ही में दीया मिर्जा ने एक बेहद ही सेंसेशनल मुद्दे पर अपना बयान दिया है। अभिनेत्री ने खुल कर बताया कि शादी से पहले सेक्स और प्रेगनेंसी के विषय में आखिर क्या महसूस करती हैं।

उन्होंने इस मुद्दे पर अपने विचार व्यक्त किए । और कहा कि यह सब एक ” पर्सनल चॉइस ” है और यह सिर्फ और सिर्फ वही लोग कर सकते हैं जिन्हे अपने डिसीजन लेने में कोई भी किसी भी प्रकार का खतरा नहीं है। उनका कहना यह है कि यह लोग उतने प्रगतिशील सोचा के नही हैं। जितना कि उन्हें होना चाहिए ।

Dia Mirza | UNEP - UN Environment Programme

दिया (Dia Mirza) ने साल 2021 में। की थी शादी

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने साल 2021 में उद्योगपति वैभव रेकी से शादी की थी अपनी शादी के तुरंत बाद ही अप्रैल में दिया ने अपने गर्भवती होने की घोषणा की थी । उस समय भी दीया से उनकी शादी और उनकी प्रेगनेंसी के विषय में बार-बार पूछताछ की गई थी। इस बात पर दिया ने साफ साफ कहा था की उन्होंने प्रेगनेंसी की वजह से शादी नहीं की है । दिया ने उसी साल अपने पहले बचे का स्वागत किया था और उन्होंने उसका नाम अव्यान रखा था।

Dia Mirza opens up on the bond between Samaira and Avyaan; Says 'She is such a lovely big sister' | PINKVILLA

दिया मिर्जा (Dia Mirza) का बड़ा बयान

हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में दिया मिर्जा (Dia Mirza) ने खुल कर बात करते हुए कहा कि , हमारे समाज में बहुत से लोग शादी से पहले सेक्स और प्रेगनेंसी को अधिकार मानते हैं । ई टाइम्स के साथ बात करते हुए उन्होंने कहा कि, ” मुझे लगता है की जब पर्सनल चॉइस की शक्ति की बात आती है , तो यह केवल उन लोगों के लिए है जो यह सुनिश्चित करते हैं की असल में पर्सनल चॉइस भी हैं । धमकी नही देते , चुनाव से नही डरते , जो कि आपको इंसान के रूप में करना चाहिए ।”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply