Dia Mirza Marry: शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं दीया मिर्जा! वैभव रेखी संग लेंगी सात फेरे

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दीया मिर्जा जल्द ही बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) से शादी करने वाली हैं। दीया मिर्जा 15 फरवरी को वैभव के साथ सात फेरे लेंगी। दीया की शादी में कुछ खास दोस्त, फैमिली मेंबर ही शामिल होंगे।

  |     |     |     |   Updated 
Dia Mirza Marry: शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं दीया मिर्जा! वैभव रेखी संग लेंगी सात फेरे
दीया मिर्जा और वैभव रेखी (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दीया मिर्जा जल्द ही बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) से शादी करने वाली हैं। दीया मिर्जा 15 फरवरी को वैभव के साथ सात फेरे लेंगी। दीया की शादी में कुछ खास दोस्त, फैमिली मेंबर ही शामिल होंगे। यह शादी बेहद प्राइवेट रखी जाएगी जिसमें दोनों के तरफ के करीबी लोग ही शामिल हो सकेंगे।

कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कोरोना वायरस लॉकडाउन के समय दीया और वैभव की दोस्ती बढ़ी। दोनों ने काफी समय एक दूसरे के साथ बिताया। वैभव मुंबई के बिजनसमैन और इन्वेस्टर हैं। इसी के साथ ही वह जानी-मानी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी के पति थे। सुनैना और वैभव की एक बेटी भी है।

दीया मिर्जा की बात करें तो उनकी पहली शादी साहिल संघा से हुई थी। फिर दोनों 11 साल साथ रहने के बाद 2019 में सोशल मीडिया पर अलग होने की घोषणा की। दीया मिर्जा और साहिल दोनों ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि “हम अलग होने जा रहे हैं लेकिन हमारे बीच के रिश्ते हमेशा अच्छा रहेगा। हमने कानूनी तौर से अलग होने का फैसला किया है, लेकिन हम हमेशा अच्छे दोस्त बने रहेंगे और एक दूसरे का सम्मान करेंगे।”

BB 14: Valentine’s Week में घर में चला प्यार का जादू! राहुल वैद्य ने किया दिशा परमार को प्रपोजल

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply