Khesari Lal Bhojpuri Song: खेसारी लाल और काजल राघवानी के इस गाने ने मचाया धमाल, व्यूज हुए 300 मिलियन पार

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी दमदार एक्टिंग के साथ शानदार सिनिंग के लिए जाने जाते हैं. भोजपुरी फिल्मों में खेसारी लाल और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आती है. लेकिन पर्सनल विवादों की वजह से अब इन दोनों की जोड़ी दरार आ गई, जिसके बाद ये कभी साथ नजर नहीं आए.

  |     |     |     |   Published 
Khesari Lal Bhojpuri Song: खेसारी लाल और काजल राघवानी के इस गाने ने मचाया धमाल, व्यूज हुए 300 मिलियन पार

Khesari Lal Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के दमदार अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी दमदार एक्टिंग के साथ शानदार सिनिंग के लिए जाने जाते हैं. भोजपुरी फिल्मों में खेसारी लाल और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आती है. लेकिन पर्सनल विवादों की वजह से अब इन दोनों की जोड़ी दरार आ गई, जिसके बाद ये कभी साथ नजर नहीं आए. इसी बीच इनका एक पुराना वीडियो सॉन्ग वायरल हो रहा है. खेसारी और काजल राघवानी के इस गाने को अब तक 300 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (Khesari Lal yadav-Kajal Raghwani) की जोड़ी का गाना ‘कूलर कुर्ती में लगा ला’ (Cooler Kurti Me Laga La) का वीडियो है, जो कि इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. गाने के वीडियो को 300 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी का ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘दीवानापन’ (Bhojpuri Film Deewanapan) का है. इस गाने में खेसारी और काजल के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.

‘कूलर कुर्ती में लगा ला’ गाने को खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ प्रियंका सिंह (Khesari Lal Yadav-Priyaka Singh) ने गाया है. वहीं इसके बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं. इसका म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है. पोस्टर राजू कुमार का है. भोजपुरी दर्शक इस गाने को बेहद पसंद कर रहे हैं.

Aamir Khan: आमिर खान का छलका दर्द, फैंस को कहा- “प्लीज मेरी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को Boycott ना करें”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply