‘हर घर तिरंगा’ पर इस एक्टर का फूटा गुस्सा, RSS को बताया भ्रष्ट और कहा- नहीं फहराऊंगा इस साल झंडा …

पीएम मोदी द्वारा शुरू किए गए 'हर घर तिरंगा' (Har Ghar Tiranga) अभियान को लेकर विपक्षी नेता राहुल गांधी ने हाल ही में सरकार पर हमला बोला है. इस बीच एक्टर केआरके (KRK) भी अपने ट्विटर हैंडल से राजनीतिक बयानबाजी के साथ ट्वीट कर आरएसएस (RSS) पर सवाल उठाकर सुर्खियों में आ गए हैं.

  |     |     |     |   Updated 
‘हर घर तिरंगा’ पर इस एक्टर का फूटा गुस्सा, RSS को बताया भ्रष्ट और कहा- नहीं फहराऊंगा इस साल झंडा …

‘हर घर तिरंगा’अभियान (Har Ghar Tiranga) बीजेपी की तरफ से जोर शोर से चलाया जा रहा है. बीजेपी का हर कार्यकर्ता इस अभियान में जोरों- शोरों के साथ लगा हुआ है. इस दौरान इस अभियान को लेकर राजनीती अपने चरम पर है. जहां बीजेपी का हर नेता तिरंगा की तस्वीर का उपयोग कर रहे हैं तो वहीं कांग्रेस के नेता पंडित जवाहरलाल नेहरू के साथ तिरंगे वाली तस्वीरों का सहारा लेकर राजनीती करते नजर आ रहे है. इस दौरान एक्टर केआरके कहा पीछे हो सकते हैं. हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखने वाले केआरके (KRK) ने भी ‘हर घर तिरंगा’ अभियान पर अपनी राय पेश की है.

आरएसएस को बताया भ्रष्ट और लुटेरा :

पीएम मोदी द्वारा शुरू किए गए ‘हर घर तिरंगा’ (Har Ghar Tiranga) अभियान को लेकर विपक्षी नेता राहुल गांधी ने हाल ही में सरकार पर हमला बोला है. इस बीच एक्टर केआरके (KRK) भी अपने ट्विटर हैंडल से राजनीतिक बयानबाजी के साथ ट्वीट कर आरएसएस पर सवाल उठाकर सुर्खियों में आ गए हैं. केआरके ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘मैं हर साल स्वतंत्रता दिवस मना रहा था. मैं उस दिन लोगों की कामना कर रहा था. मैं भी राष्ट्रीय ध्वज फहरा रहा था. लेकिन मैं इस साल कुछ नहीं करूंगा. क्योंकि मैं नहीं चाहता कि कुछ भ्रष्ट और लुटेरे लोग मुझे अपनी देशभक्ति साबित करने के लिए कहें. मैं नकली अमृतकल में नहीं रहना चाहता’.

आरएसएस पर उठाये सवाल :

इसके अलावा आरएसएस पर सवाल उठाते हुए केआरके (KRK) ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘जब देश में आह्वान किया गया था कि हर हिंदुस्तानी 26 Jan 1930 को अपने घर पर तिरंगा फहराये! तो RSS ने कहा था कि हम अपने हेडक्वार्टर पर तिरंगा कभी नहीं फहराएगें! और कमाल देखिए कि आज RSS वाले देशभक्त हैं, और बाक़ी सब देशद्रोही! जिसकी लाठी उसकी भैंस! ना कोई देशद्रोही ना कोई देशभक्त!’

इन ट्वीट्स को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि केआरके (KRK) हर मुद्दे पर अपनी राय जरूर रखते हैं, चाहे वह फिल्म हो या राजनीति.

‘अंगूरी भाभी’ के बाद हप्पू सिंह यानी योगेश एच त्रिपाठी ने दीपेश भान को किया याद, शेयर किया पुराना वीडियो ..

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply