‘अंगूरी भाभी’ के बाद हप्पू सिंह यानी योगेश एच त्रिपाठी ने दीपेश भान को किया याद, शेयर किया पुराना वीडियो ..

अपनी कॉमेडी से दुनिया को हंसाने वाले दीपेश भान (Deepesh Bhan) आज दुनिया में नहीं हैं. इस बीच दीपेश भान (Deepesh Bhan) की याद में हप्पू सिंह यानी एक्टर योगेश एच त्रिपाठी (Yogesh H Tripathi) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये दीपेश के साथ एक छोटा सा पुराना वीडियो शेयर किया है.

  |     |     |     |   Published 
‘अंगूरी भाभी’ के बाद हप्पू सिंह यानी योगेश एच त्रिपाठी ने दीपेश भान को किया याद, शेयर किया पुराना वीडियो ..
Deepesh Bhan and Yogesh H Tripathi

कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ फेम स्टार दीपेश भान (Deepesh Bhan) के निधन को लगभग एक हफ्ते से ऊपर हो गया है. दीपेश भान (Deepesh Bhan) के अचानक निधन से उनके चाहने वाले और फैंस अभी इस सदमें से उबर नहीं पाए हैं. जानकारी के अनुसार, एक्टर को क्रिकेट खेलते समय ब्रेन हैमरेज हुआ और उनकी मृत्यु हो गई. वहीं उनके फैंस और को- स्टार्स उनको याद करते रहते हैं. हाल ही में दीपेश भान (Deepesh Bhan) की याद में ‘अंगूरी भाभी’ यानी शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक इमोशनल नोट शेयर किया था. वहीं अब हप्पू सिंह की भूमिका निभाने वाले एक्टर योगेश एच त्रिपाठी (Yogesh H Tripathi) ने शो से एक पुराना वीडियो क्लिप अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है.

शेयर किया वीडियो :

अपनी कॉमेडी से दुनिया को हंसाने वाले दीपेश भान (Deepesh Bhan) आज दुनिया में नहीं हैं. लेकिन उनके चाहने वाले और फैंस उनको याद किया करते हैं. शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अहम हिस्सा रहे दीपेश भान (Deepesh Bhan) की याद में हप्पू सिंह यानी एक्टर योगेश एच त्रिपाठी (Yogesh H Tripathi) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये दीपेश (Deepesh Bhan) के साथ एक छोटा सा पुराना वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सौम्या टंडन, दीपेश भान, रोहिताश्व गौर और भी कई कलाकार दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए योगेश एच त्रिपाठी (Yogesh H Tripathi) ने कैप्शन में लिखा कि, ‘पुरानी यादें.’ इस वीडियो पर सौम्या टंडन ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘क्या मजेदार सीन्स किये थे हमने.’

https://www.instagram.com/reel/Cg2LObJDzXB/?utm_source=ig_web_copy_link

मां का हुआ था निधन :

आपको बता दें, दिल्ली के रहने वाले भूपेश मान (Deepesh Bhan) को असली पहचान शो ‘भाभी जी घर पर है’ से मिली. इस शो में टिल्लू, टीका और मलखान की ये तिकड़ी जब भी शो में आती थी तो दर्शकों के चेहरों पर मुस्कान ला देती थी. हाल ही में पिछले साल भूपेश (Deepesh Bhan) की मां का निधन हो गया था. अभी एक्टर के निधन के बाद से उनके चाहने वाले और फैंस काफी सदमे में हैं.

 

‘Big Boss 16’ में आ सकती है ‘हर हर शंभू’ सिंगर फरमानी नाज, भाई ने ज़ाहिर किया अपना डर…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply