‘Big Boss 16’ में आ सकती है ‘हर हर शंभू’ सिंगर फरमानी नाज, भाई ने ज़ाहिर किया अपना डर…

अभिलिप्सा पांडा द्वारा गाया गाना 'हर हर शम्भू' को दुबारा गाने वाली सिंगर फरमानी नाज (Farmani Naaz) पर देवबंद के कुछ मौलाना द्वारा आपत्ति जताई गई और फतवा जारी कर दिया गया. वहीं अब फरमानी (Farmani Naaz) जल्द ही सलमान खान के शो 'बिग बॉस' (Big Boss) ने नजर आएंगी.

  |     |     |     |   Updated 
‘Big Boss 16’ में आ सकती है ‘हर हर शंभू’ सिंगर फरमानी नाज, भाई ने ज़ाहिर किया अपना डर…
Farmani Naaz and Big Boss

टीवी शो ‘बिग बॉस’ (Big Boss) लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है. इस शो का क्रेज शो के दौरान काफी देखने को मिलता है. ऐसे में इन दिनों दर्शक को ‘बिग बॉस’ (Big Boss) के 16वें सीजन का बेसब्री से इंतजार है. शो का सेट लगभग बनकर तैयार है. मेकर्स कंटेस्टेंट्स की तलाश में जुटे हैं. हाल ही में खबर आई थी कि मुनमुन दत्ता, शिवानी जोशी, और अर्जुन बिजलानी ने शो में जाने से मना कर कर दिया है. इस दौरान खबर आ रही है कि, अपने गाने ‘हर हर शम्भू’ को लेकर चर्चा में आई सिंगर फरमानी नाज (Farmani Naaz) शो में आ सकती हैं.

‘बिग बॉस’ से आया ऑफर :

दरअसल, अभिलिप्सा पांडा द्वारा गाया गाना ‘हर हर शम्भू’ को दुबारा गाने वाली सिंगर फरमानी नाज़ (Farmani Naaz) पर देवबंद के कुछ मौलाना द्वारा आपत्ति जताई गई और फतवा जारी कर दिया गया. इस बीच एक इंटरव्यू के दौरान फरमानी नाज (Farmani Naaz) के भाई ने फरमान ने बताया कि, उनकी बहन के खिलाफ किसी तरह का फतवा जारी नहीं हुआ है. ‘बिग बॉस’ (Big Boss) के 16वें सीजन को लेकर उनके भाई ने बताया कि, फरमानी (Farmani Naaz) को रियलिटी शो से ऑफर आया है. इस बार उनकी बहन अभी कुछ डिसाइड नहीं कर पा रही है क्योंकि उन्हें लगता है कि शो ‘बिग बॉस’ (Big Boss) में काफी लड़ाई झगड़ा होता है.

सपना चौधरी के साथ हुआ बुरा बर्ताव :

सपना चौधरी के बारे में बात करते हुए फरमानी नाज (Farmani Naaz) के भाई फरमान के बताया कि, ‘बिग बॉस’ (Big Boss) में पिछली बार सपना चौधरी के साथ बाकि कंटेस्टेंट्स ने काफी बुरा बर्ताव किया था जिसको सोचकर उनकी बहन यानी फरमानी डरी हुई हैं. वहीं फरमानी (Farmani Naaz) ने रियलिटी शो के बारे में जिक्र करते हुए बताया कि, ये शोज कलाकार की कोई मदद नहीं करते हैं. फरमानी ने बताया कि, पिछले साल वह इंडियन आइडल के विजेता पवन रणदीप के साथ काफी समय तक थीं.

शो से जाना पड़ा बाहर :

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के रतनपुरी क्षेत्र के मोहम्मदपुर माफी गांव में रहनी वाली फरमानी नाज (Farmani Naaz) टीवी सिंगिंग शो ‘इंडियन आइडल’ में नजर आई थीं. हालांकि बच्चे की तबियत खराब होने के कारण उन्हें शो से बाहर आना पड़ा था. इसके बाद फरमानी (Farmani Naaz) रुकी नहीं उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल ओपन किया और अपने गाने पोस्ट करना शुरू किया. दर्शक भी उनके गाने को काफी पसंद करते हैं.

 

शर्टलेस होकर भागते नजर आये ऋतिक रोशन, गर्लफ्रेंड सबा खान ने कहा- गो निंजा…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply