शर्टलेस होकर भागते नजर आये ऋतिक रोशन, गर्लफ्रेंड सबा खान ने कहा- गो निंजा…

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड सबा खान (Saba Khan) को डेट कर रहे है. सोशल मीडिया के जरिये भी एक दूसरे पर प्यार जाहिर करते नजर आ जाते हैं. हाल ही में सबा (Saba Khan) ने ऋतिक (Hrithik Roshan) की शर्टलेस तस्वीर फनी कमेंट किया है.

  |     |     |     |   Updated 
शर्टलेस होकर भागते नजर आये ऋतिक रोशन, गर्लफ्रेंड सबा खान ने कहा- गो निंजा…

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान को अलग हुए काफी समय हो चुका है. दोनों ही अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं. फिलहाल सुजैन खान और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपने-अपने पार्टनर के साथ डेट कर रहे हैं. हाल ही में सुजैन खान अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ वेकेशन एन्जॉय कर वापस मुंबई लौटी हैं. सुजैन ने अर्सलान के साथ अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर भी की. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की बात करें तो उन्हें कई जगहों पर अपनी गर्लफ्रेंड सबा खान (Saba Khan) के साथ स्पॉट किये जाते है. सोशल मीडिया के जरिये भी एक दूसरे पर प्यार जाहिर करते नजर आ जाते हैं. हाल ही में सबा ऋतिक (Hrithik Roshan) की शर्टलेस तस्वीर पर कमेंट कर सुर्खियों में आ गई.

ऋतिक ने किया कमेंट :

दरअसल, हाल ही में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी शर्टलेस तस्वीर शेयर की है. ऋतिक अपने ट्रेनर के साथ दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं. तस्वीर में ऋतिक डार्क ग्रे ट्राउजर और व्हाइट शूज के साथ ब्लैक कैप लगाए नजर आ रहे हैं. उनकी फिट बॉडी के उनके फैंस काफी दीवाने हैं. तस्वीर शेयर करते हुए ऋतिक (Hrithik Roshan) ने कैप्शन में लिखा कि, ‘क्या तुम तैयार हो? क्योंकि मैं नहीं हूं. फाइटर मोड़ में जाने की जरूरत है. #throwback

Hrithik Roshan

सबा ने किया कमेंट :

इस दौरान ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की गर्लफ्रेंड सबा खान (Saba Khan) तस्वीर पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाईं. उन्होंने ऋतिक की शर्टलेस तस्वीर पर प्यारा सा कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘हां, तुम हो, तुम तैयार ही पैदा हुए थे. गो निंजा!’ इस फनी कमेंट के पर ऋतिक (Hrithik Roshan) भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए उन्होंने लिखा, ‘चलो पिकनिक पर चलते हैं.’ हाल ही में सबा (Saba Khan) और ऋतिक (Hrithik Roshan) साथ पेरिस वेकेशन एन्जॉय करने गए थे, जिसकी तस्वीर दोनों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की थी.

लम्बे समय बाद हुए अलग :

आपको बता दें, सुज़ैन खान ने और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) साल 2000 में एक दूसरे से शादी की थी. हालांकि यह शादी ज्यादा दिन नहीं चली, लगभग 14 साल बाद दोनों साल 2014 में एक दूसरे से तलाक ले लिया. दोनों को दो बेटे हैं.

 

फिल्मों में काम न करने के आरोपों पर भड़के अक्षय कुमार, कहा- मैं वैनिटी वैन में नहीं बैठता, मेरे 8 घंटे दूसरे…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply