फिल्मों में काम न करने के आरोपों पर भड़के अक्षय कुमार, कहा- मैं वैनिटी वैन में नहीं बैठता, मेरे 8 घंटे दूसरे…

बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) और फिर बड़े बजट की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) के सुपर फ्लॉप होने के बाद अब अक्षय कुमार अब जल्द ही आनंद एल राय के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘रक्षा बंधन’ में नजर आएंगे. ये फिल्म इस साल की उनकी तीसरी बड़े बजट की फिल्म है.

  |     |     |     |   Updated 
फिल्मों में काम न करने के आरोपों पर भड़के अक्षय कुमार, कहा- मैं वैनिटी वैन में नहीं बैठता, मेरे 8 घंटे दूसरे…

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में एक के बाद के फ्लॉप फ़िल्में दी हैं. पर्दे पर खिलाड़ी का जादू फीका होता जा रहा है. बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) और फिर बड़े बजट की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) के सुपर फ्लॉप होने के बाद अब अक्षय कुमार अब जल्द ही आनंद एल राय के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘रक्षा बंधन’ में नजर आएंगे. ये फिल्म इस साल की उनकी तीसरी बड़े बजट की फिल्म है. इस फिल्म से अक्षय को बड़ी उम्मीद है. वहीं फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद अक्षय कुमार की फीस को लेकर भी खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि एक्टर ने अपनी फीस कम कर दी है. इतना ही नहीं उन पर फिल्मों में काम न करने के आरोप भी लगने शुरू हो गए हैं. जिस पर अक्षय कुमार ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी फिल्म रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) के प्रमोशन के मीडिया से बात की. उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ इंटरव्यू में कई बड़े सवालों के जवाब भी दिए. जब अक्षय से उनकी फीस में कटौती करने के बारे में सवाल पूछा गया तो अभिनेता ने कहा कि ‘सिनेमा के पैसों वाली बात को सबसे पहले फिल्म के लेखक पर लागू किया जाना चाहिए. अक्षय कहा कि फिल्म के लिए सबसे जरुरी एक लेखक होता है. फिल्म में सबसे जरूरी है फिल्म की स्क्रिप्ट और डायलॉग अच्छे हों, लेकिन फिर भी लेखकों को इंडस्ट्री में उतनी जगह नहीं मिलती है. इसी के साथ अक्षय ने कहा कि लेखक के बाद फिल्म के क्रू मेंबर्स, डायरेक्टर, टेक्नीशियन और सबसे आखिर में फिल्म का हीरो आता है.

जब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से कहा गया कि एक अभिनेता एक साल में करीब 4-5 फिल्में करेगा, तो वो अपनी सभी फिल्मों के प्रति उतना कमिटेड नहीं हो सकता. जिस पर अक्षय कुमार ने थोड़ा तीखे अंदाज में जवाब दिया कि वो अपनी सभी फिल्मों को समय पर खत्म करने के लिए कमिटेड हैं.

अक्षय कुमार ने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि उन्हें हमेशा कम से कम फिल्में करने की सलाह दी जाती है, खासकर उनके करियर के शुरुआती दिनों में. उनसे लोग पूछते थे कि मैं एक साल में 4-5 फिल्में क्यों करता हूं? जिस पर हमेशा मुझसे कहा कि मैं जितनी फिल्मों में काम करता हूं या प्रोड्यूस करता हूं, उसकी संख्या को कम कर दूं.

इसी के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कहा कि मैं अपनी फिल्म सेट पर लगातार 8 घंटे काम करता हूं, लेकिन मैं उन 8 घंटों में से एक भी मिनट के लिए अपनी वैनिटी वैन में नहीं जाता. मैं हमेशा मूवी सेट के फ्लोर पर खड़ा रहता हूं. मेरे लिए ये 8 घंटे बाकी सितारों के लगभग 14-15 घंटो के बराबर हैं. ये मेरा फिल्म के साथ कमिटमेंट है.

बॉलीवुड के वर्किंग कल्चर को लेकर अक्षय कुमार ने कहा कि वो सबसे ज्यादा छुट्टी लेने वाले स्टार्स में से एक हैं. वो रविवार को काम नहीं करते और शनिवार को भी सिर्फ आधा ही दिन काम करते हैं. वहीं अक्षय ने कहा कि रक्षा बंधन के निर्देशक आनंद एल राय ने उन्हें बताया कि उनके वर्क कल्चर ने फिल्म निर्देशकों के काम करने की धारणा को ही बदल दिया है.

Kishore Kumar: किशोर कुमार की चौथी पत्नी लीना ने खुद क्रिमिनल लॉयर राम जेठमलानी को दी थी किस करने की अनुमति

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply