ऋतिक रोशन ने बिहारी में बोला ” ई वक्त में चूहें दौड़ रहे हैं” , फैंस को बहुत पसंद आ रही है उनकी यह वीडियो!!

हाल ही में बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता रितिक रोशन की फिल्म सुपर थर्टी को 3 साल पूरे हो गए हैं जिसके बाद रितिक की एक थ्रोबैक वीडियो जिसमें वह अपनी बिहारी बोली की रिहर्सल करते हुए दिखाई दे रहे हैं सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

  |     |     |     |   Updated 
ऋतिक रोशन ने बिहारी में बोला ” ई वक्त में चूहें दौड़ रहे हैं” , फैंस को बहुत पसंद आ रही है उनकी यह वीडियो!!

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेताओं में से एक हैं, और वह अपने गजब की अभिनय के लिए सारी दुनिया में जाने जाते हैं । बिहार के रहने वाले आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित फिल्म सुपर थर्टी जिसमें रितिक ने आनंद का किरदार निभाया था। अब इस फिल्म की को हाल ही में 3 साल पूरे हो गए हैं । ऐसे में सभी दर्शकों को फिल्म के सेट से एक बिहाइंड द सींस वीडियो देखने को मिली है।

इस वीडियो में ऋतक रोशन अपने किरदार में ढलने की तैयारी करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में ऋतिक ने अपने रूप पर और अपनी बोली पर बहुत मेहनत की थी और उनकी परफॉर्मेंस के लिए उन्हें दर्शकों द्वारा काफी सराहना भी मिली थी। हम लोग अक्सर यह बात सुनते हैं कि कैसे कोई भी अभिनेता अपनी फिल्म में एक मुख्य किरदार को निभाने के लिए खुद को सबसे आइसोलेट करके उसकी तैयारी करते हैं परंतु वहीं दूसरी ओर ऋतक में मस्ती करते हुए सुपर 30 में अपना सबसे अच्छा प्रदर्शन दिया है।

ऋतिक रोशन

ऋतिक कर रहे हैं बिहारी बोलने की प्रैक्टिस

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक वीडियो काफी वायरल हो रही है जिसमें ऋतिक रोशन अपने बिहारी एक्सेंट में बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

वायरल हो रही वीडियो सुपर थर्टी के सेट की है, जब रितिक इस फिल्म के लिए बिहारी एक्सेंट को बोलना सीख रहे थे । इस वीडियो में वह बिहारी में अपने डायलॉग्स करे असल करते हुए दिखाई दे रहे हैं ,साथ ही साथ वीडियो में ऋतिक का एक मजाकिया मोड़ भी दिख रहा है जिसमें ऋतिक 1 क्रू मेंबर के साथ ह्यूमरस बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में रहते एक लोकप्रिय मुहावरा पेट में चूहे दौड़ रहे हैं के साथ भूख को डिस्कस करते हुए सिचुएशन का मतलब समझा रहे हैं।

https://www.instagram.com/tv/Cf51t6olvT6/?utm_source=ig_web_copy_link

ऋतिक रोशन ने सिचुएशन को कहा सिचुएसन

ऋतिक बिहारी बोलने की प्रैक्टिस करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में वह सिचुएशन को सिचुएसन कहते हुए नजर आते हैं। इसके बाद उनका एक क्रू मेंबर उनसे सिचुएसन का उदाहरण पूछता है। जिसके जवाब में ऋतिक अपने एक्सेंट में कहते हैं ,कि ” ई वक्त में चूहे दौड़ रहे हैं ,दिखाई नहीं दे रहे हैं कि पेट में दौड़ रहे हैं दिखाई नहीं दे रहे कि ऊ पेट में दौड़ रहे हैं ” , यह जवाब सुनकर उनका क्रू मेंबर हंसने लगता है ,इस थ्रोबैक वीडियो मेंऋतिक रोशन काफी अच्छे और मजाकिया अंदाज में नजर आ रहे हैं और वह फिल्म के लिए बिहारी बोली की प्रेक्टिस करते हुए भी दिख रहे हैं।

ऋतिक रोशन

ऋतिक के दिल के बहुत करीब है ये फिल्म

आप सभी लोग यह बात शायद ही जानते होंगे कि फिल्म सुपर 30ऋतिक रोशन के दिल के बेहद करीब है, क्योंकि उन्हें इस फिल्म में एक इंस्पिरेशन के रूप में देखा जाता है, और यह उनके सबसे बेहतरीन प्रदर्शन में से एक भी है। इस फिल्म में प्रत्येक गणितज्ञ आनंद कुमार का किरदार निभा रहे थे। यह फिल्म एक असल जिंदगी पर आधारित फिल्म है, और ऋतिक इस फिल्म के को प्रोड्यूसर भी थे । यह फिल्म साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply