Sapna Choudhary Video Song: शादी के बाद सपना चौधरी हुईं अपनी सास से परेशान? ‘कामिनी’ गाने में सुनाया किस्सा

सपना चौधरी के गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं. उन्होंने अपने नए गाने 'कामिनी' (Kaamini) से एक बार फिर साबित कर दिया कि उन्हें ऐसे ही हरियाणवी क्वीन नहीं कहा जाता है. 'कामिनी' गाना लोगों के बीच धमाल मचा रहा है.

  |     |     |     |   Updated 
Sapna Choudhary Video Song: शादी के बाद सपना चौधरी हुईं अपनी सास से परेशान? ‘कामिनी’ गाने में सुनाया किस्सा

Sapna Choudhary Video Song Kaamini: हरियाणा की डांसिंग एंड सिंगिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गानों को पूरे देश में एक अगल ही पहचान मिली हुई है. सपना चौधरी के गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं. उन्होंने अपने नए गाने ‘कामिनी’ (Kaamini) से एक बार फिर साबित कर दिया कि उन्हें ऐसे ही हरियाणवी क्वीन नहीं कहा जाता है. ‘कामिनी’ गाना लोगों के बीच धमाल मचा रहा है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने ‘कामिनी’ ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. हाल ही में रिलीज हुआ ये गाना यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया तक वायरल हो चुका है. लंबे समय बाद सपना को उनके देसी अंदाज में देखकर लोग खूब प्यार बरसा रह हैं.

सपना चौधरी का नया गाना ‘कामिनी’ (Kaamini):

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ‘कामिनी’ सॉन्ग पूरी तरह से फोक हरियाणवी सॉन्ग है. इस गाने एक पति अपने पत्नी के बीच की तकरार दिखाई गई है. पत्नी अपने पति से शिकायतें कर रही है. वह बता रही है कि कैसे उसे इतनी दूर पनघट से पानी लाना होता है, वह पतली सी कामिनी है इसलिए थक जाती हैं. वहीं गाने में एक जगह यह बात भी आती है कि पत्नी अपने पति से सास की शिकायत कर रही है कि उसकी सास उससे तकरार यानी झगड़ा करती है.

सपना चौधरी के ‘कामिनी’ गाने की बीट्स ऐसी हैं जो किसी को भी झूमने पर मजबूर कर दें. वहीं इन दिनों सपना जिस भी इवेंट में जा रही हैं इसी गाने पर डांस की डिमांड की जा रही है. सपना के इस गाने को कुछ ही घंटों में लाखों बार देखा जा चुका है. वहीं कमेंट में लोग सपना की तारीफ कर रहे हैं.

सलमान, शाहरुख़ और आमिर खान नहीं पढ़ते हैं नमाज, लेकिन पूजा के लिए मिल जाता है समय, इस एक्टर ने लगाई फटकार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply