सलमान खान ने अपने यूट्यूब चैनल पर फिटनेस वीडियो ‘बीइंग स्ट्रांग’ किया रिलीज़!

सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में अपने ब्रांड ‘बीइंग स्ट्रॉन्ग’ (Being Strong) से परिचित करवाया था और अब, एक वीडियो रिलीज़ किया है जो फिट रहने के लिए वेट लिफ्टिंग और जिम उपकरणों का अधिकतम उपयोग करने वाले सभी लोगों के लिए प्रेरणादायक है। फ़िल्म ‘वांटेड’ के अभिनेता ने आज दिन की शुरुआत […]

  |     |     |     |   Updated 
सलमान खान ने अपने यूट्यूब चैनल पर फिटनेस वीडियो ‘बीइंग स्ट्रांग’ किया रिलीज़!

सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में अपने ब्रांड ‘बीइंग स्ट्रॉन्ग’ (Being Strong) से परिचित करवाया था और अब, एक वीडियो रिलीज़ किया है जो फिट रहने के लिए वेट लिफ्टिंग और जिम उपकरणों का अधिकतम उपयोग करने वाले सभी लोगों के लिए प्रेरणादायक है।

फ़िल्म ‘वांटेड’ के अभिनेता ने आज दिन की शुरुआत में अपने यूट्यूब चैनल पर यह वीडियो रिलीज़ किया है, जिसमें स्मिथ मशीन के सेट अप के साथ टाइम लैप्स को मशीन के ऊपर एक केबल क्रॉस के मिश्रण के साथ दिखाया गया है और वह इस पर कई प्रकार की वर्क आउट एक्सरसाइज़ करते हुए नज़र आ रहे हैं।

यहाँ सलमान कई तरह की एक्सरसाइज़ करते दिखाई दे रहे हैं जैसे कि वार्मिंग फॉर शोल्डर रोटेटर कफ, साइड लेटरल राइजिंग, रोइंग, लैट्स पुल डाउन, चेस्ट पुल डाउन, हैमस्ट्रिंग स्ट्रीच, सिंगल लेग बेंच प्रेस, वेट लेग प्रेस और भी बहुत कुछ शामिल है।

वीडियो के अंत तक, आप निश्चित रूप से मांसपेशियों में अंतर देख सकते हैं क्योंकि प्रत्येक एक्सरसाइज़ ने पक्ष में काम किया है और अभिनेता ने निश्चित रूप से इस लॉकडाउन का सबसे अच्छा उपयोग किया है। यह पहली बार है जब अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर एक लंबा एवं विस्तृत वीडियो डाला है और यह वास्तव में बेहद प्रेरणादायक है।

अभिनेता ने हाल ही में फिल्म ‘वांटेड’ की रिलीज़ के 11 सफल वर्षों का जश्न मनाया था।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply