श्वेता तिवारी से लेकर शिल्पा शिंदे तक, ‘बिग बॉस’ की ट्रॉफी पर रहा है टीवी इन की बहुओं का दबदबा

इंडियन टेलीविजन में रियलिटी शो की बात करें तो बिग बॉस (Bigg Boss) इस मामले में टॉप लिस्ट में आता है। बिग बॉस अपने कंटेस्टेंट्स को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहता है।

  |     |     |     |   Updated 
श्वेता तिवारी से लेकर शिल्पा शिंदे तक, ‘बिग बॉस’ की ट्रॉफी पर रहा है टीवी इन की बहुओं का दबदबा
'बिग बॉस' ट्रॉफी पर रहा है TV की बहुओं का दबदबा

इंडियन टेलीविजन में रियलिटी शो की बात करें तो बिग बॉस (Bigg Boss) इस मामले में टॉप लिस्ट में आता है। बिग बॉस अपने कंटेस्टेंट्स को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहता है। अब तक इस शो के 13 सीजन आ चुके हैं जो काफी सफल रहे। वहीं नए सीजन का भी दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है। शो के विनर की बात की जाए तो इस मामले में टीवी की बहुएं किसी से पीछे नहीं हैं। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) से लेकर शिल्पा शिंदे (Shilpa Shindey) तक कई बहुओं ने खिताब अपने नाम किया है।

टीवी सीरियल की फेमस बहुओं में से एक श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने बिग बॉस का पहली महिला विनर बनकर रिकॉर्ड बनाया। श्वेता तिवारी ने बिग बॉस सीजन 4 का ख़िताब अपने नाम किया था। इस सीजन को सलमान खान ने होस्ट किया था। पहली बार किसी महिला ने बिग बॉस शो जीता था। इस सीजन की विनर रहीं श्वेता तिवारी को 1 करोड़ रुपए प्राइज मनी के तौर पर दिए गए थे।

View this post on Instagram

Ganpati Bappa Morya..🙏🏼🙏🏼🙏🏼

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

बिग बॉस सीजन 5 में दूसरी बार भी विनर एक महिला बनीं। टीवी सीरियल की चर्चित बहुओं में से एक जूही परमार (Juhi Parmar) ने बिग बॉस सीजन 5 का खिताब अपने नाम किया। जूही परमार को ट्रॉफी और 1 करोड़ रुपए प्राइज मनी मिली थी।

बिग बॉस सीजन 6 में ‘कसौटी जिंदगी की’ सीरियल में कोमोलिका का किरदार निभाकर मशहूर हुईं उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) का जादू चला। उर्वशी सीजन 6 की विनर बनी। उर्वशी को ट्रॉफी के साथ 50 लाख रुपए प्राइज मनी मिली।

बिग बॉस सीजन 11 ‘भाभी जी घर पर हैं’ सीरियल फेम शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) के नाम रहा। शिल्पा को ईनाम के तौर पर 44 लाख रुपए प्राइज मनी दी गई। सीजन में शिल्पा शिंदे के साथ हिना खान ने भी घर के अंदर जमकर धमाल मचाया।

बिग बॉस सीजन 12 की बात करें तो इस सीजन की विनर दीपिका कक्क्ड़ रहीं। दीपिका ने बिग बॉस में जमकर धमाल मचाया। जब सब लोग यह सोच रहे थे कि श्रीसंत (Sreesanth) ही बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12) की ट्रॉफी अपने घर ले जाएंगे तभी दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने सभी को चौंकाते हुए ट्रॉफी अपने नाम कर ली।

गावस्कर ने कहा- कोहली ने लॉकडाउन में अनुष्का की गेंदबाजी पर अभ्यास किया, अनुष्का ने दिया जवाब

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply