‘भाबी जी घर पर हैं’ के दीपेश भान उर्फ़ ‘मलखान’ का था ये सपना, आखिर रह गया अधूरा

23 जुलाई को 41 साल की उम्र में दीपेश भान उर्फ़ 'मलखान' ने अंतिम सांस ली. मलखान के निधन पर अब भी यकीन नहीं हो पा रहा है. दर्शकों को हंसाने वाले दीपेश भान को अब हम टीवी पर नहीं देख सकेंगे. दीपेश भान की को-स्टार चारुल मलिक ने उनके चले जाने के बाद बताया कि दीपेश आगे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काम करने की प्लानिंग कर रहे थे.ये उनका सपना था.

  |     |     |     |   Updated 
‘भाबी जी घर पर हैं’ के दीपेश भान उर्फ़ ‘मलखान’ का था ये सपना, आखिर रह गया अधूरा
दीपेश भान उर्फ़ 'मलखान'

‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) के दीपेश भान उर्फ़ ‘मलखान’ (Deepesh Bhan) के अचानक निधन से उनके फैंस को गहरा दुःख पहुंचा है. 23 जुलाई को 41 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली. मलखान के निधन पर अब भी यकीन नहीं हो पा रहा है. दर्शकों को हंसाने वाले दीपेश भान को अब हम टीवी पर नहीं देख सकेंगे. दीपेश भान की को-स्टार चारुल मलिक ने उनके चले जाने के बाद बताया कि दीपेश आगे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काम करने की प्लानिंग कर रहे थे.ये उनका सपना था.

दीपेश की को-स्टार चारुल मलिक ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि दीपेश भान (Deepesh Bhan) जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काम करने की तैयारी कर रहे थे. ओटीटी पर काम करना उनका सपना था. लेकिन अफ़सोस अब सपना बस सपना ही रह गया.

दीपेश भान जितना ‘भाबीजी घर पर हैं’ में मस्ती करते नजर आते थे वो उतना ही रील में भी जिंदादिल इंसान थे. दीपेश भान के सोशल मीडिया अकाउंट पर आप देख सकते हैं कि उन्हें इंस्टा रील बनाने का काफी शौक था. इसके अलावा वो अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सजग थे. फिटनेस का ध्यान रखने के बावजूद कम उम्र में हुई एक्टर की मौत हर किसी के लिये काफी चौंकाने वाला है.

दीपेश भान उर्फ़ ‘मलखान’ (Deepesh Bhan) छोटे परदे के ऐसे कलाकारों में गिने जाते हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग से हमेशा दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम किया है. ‘भाबीजी घर पर हैं’ के अलावा भी वो बाकी भूतवाला सीरियल, एफआईआर, कॉमेडी क्लब, कॉमेडी का किंग कौन, तारक मेहता का उल्टा चश्मा और सुन यार चिल मार जैसे शोज में भी नजर आ चुके हैं.

समांथा प्रभु संग तलाक पर अब नागा चैतन्य ने भी तोड़ दी अपनी चुप्पी, कहा- “पहले से ज्यादा…”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply