मुकेश खन्ना ने दिया विवादित बयान, “लड़की सेक्स के लिए बोले तो वो धंधा कर रही है”; लोगों का फूटा गुस्सा

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) के इस समय एक वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं. जिसमें मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) महिलाओं और सेक्स की बातें करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो का यूजर्स काफी विरोध भी कर रहे हैं.

  |     |     |     |   Published 
मुकेश खन्ना ने दिया विवादित बयान, “लड़की सेक्स के लिए बोले तो वो धंधा कर रही है”; लोगों का फूटा गुस्सा

मशहूर एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) आज कल अपने बयान को लेकर सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. टीवी शो शक्तिमान और भीष्म पितामह की भूमिका में दिखाई देने वाले मुकेश खन्ना महिलाओं से जुड़े सेक्स के बारे में बात करते नजर आए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है. मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) के इस वीडियो का यूजर्स काफी विरोध भी कर रहे हैं. इस वीडियो में मुकेश (Mukesh Khanna) लड़कियों के सेक्स करने को लेकर अपनी बात कहते दिखाई दे रहे हैं.

मुकेश खन्ना ने कहा :

दरअसल मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने महिलाओं से जुड़ी बातें करते हुए कहा कि, ‘कोई भी लड़की अगर किसी लड़के को कहे मैं तुम्हारे साथ सेक्स करना चाहती हूं’, वो लड़की नहीं है, वो धंधा कर रही है. ऐसी चीजों में लोगो को नहीं पड़ना चाहिए.’ आगे खन्ना (Mukesh Khanna) ने कहा कि, ‘ये सब सभ्य समाज की लड़की नहीं कहेगी. जो लड़की ऐसा नहीं कहेगी. जो लड़की ऐसा कहती है वो निर्लज्ज है, आप उसके पाप में भागीदारी मत बनिए.’

ऐसा रहा यूज़र्स का रिएक्शन :

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) के इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स समर्थन भी कर रहे तो, काफी आलोचना भी कर रहे हैं. यूज़र्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘मुझे एक बच्चे के रूप में शक्तिमान को देखने का अफसोस है..क्योंकि शक्तिमान आदमी “शाकी-मन” है’, ‘फिल्म इंडस्ट्री में फैशन की आजादी के नाम पे अश्लीलता फेल रहे हैं क्या?’, ‘छी है, तुमपर और तेरी सोच पैर’, ‘शानदार सर’, ‘एकदम सही कहा’…ऐसे ही तमाम यूज़र्स ने शक्तिमान यानी मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) के इस वीडियो का समर्थन भी कर रहे तो वहीं अपनी नाराजगी भी जता रहे है.

 

अक्षय कुमार है अनुपमा यानी रुपाली गांगुली के ‘राखी भाई’; एक्ट्रेस से 20 साल पुराने किस्से का किया खुलासा …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply