Mukesh Khanna: बॉयकॉट लाल सिंह चढ्ढा पर मुकेश खन्ना ने कहा- हमारा समाज अब जाग गया है, इन्हें सबक सिखाना है…

अभिनेता मुकेश खन्ना एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि 'लाल सिंह चड्ढा' का बायकॉट क्यों हो रहा है? वीडियो की शुरुआत में 'लाल सिंह चड्ढा' के विरोध में बोल रहे लोगों की कुछ क्लिप लगाई है. इसके बाद मुकेश खन्ना ने कहा कि वह फ़िल्म के बायकॉट में नहीं जाना चाहते हैं. वह फ़िल्म अपने मनोरंजन के लिए देखते हैं और कुछ शिक्षा भी पाते हैं. जो वर्षों से हो

  |     |     |     |   Updated 
Mukesh Khanna: बॉयकॉट लाल सिंह चढ्ढा पर मुकेश खन्ना ने कहा- हमारा समाज अब जाग गया है, इन्हें सबक सिखाना है…

आमिर खान (Aamir Khan) बॉलीवुड का जामा माना नाम हैं. उन्हें इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता हैं. आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर काफ़ी सुर्खियों में हैं. इसी फ़िल्म की वज़ह से आमिर खान विवादों में घिर हुए हैं. लोग फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को बायकॉट करने की बात कह रहे हैं. इसी वज़ह से सोशल मीडिया पर बायकॉट हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. अब इसी पर एक्टर मुकेश खन्ना  (Mukesh Khanna)  की प्रतिक्रिया सामने आई है.

Laal Singh Chaddha
Laal Singh Chaddha

मुकेश खन्ना का वायरल वीडियो

दरअसल. अभिनेता मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ का बायकॉट क्यों हो रहा है? वीडियो की शुरुआत में ‘लाल सिंह चड्ढा’ के विरोध में बोल रहे लोगों की कुछ क्लिप लगाई है. इसके बाद मुकेश खन्ना ने कहा कि वह फ़िल्म के बायकॉट में नहीं जाना चाहते हैं. वह फ़िल्म अपने मनोरंजन के लिए देखते हैं और कुछ शिक्षा भी पाते हैं. जो वर्षों से हो रहा है. लेकिन विरोध किस बात का.

Mukesh Khanna

इंडस्ट्री में छवि बहुत ज़रूरी है

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने वीडियो में आगे कहा हमारी फ़िल्म इंडस्ट्री में छवि बहुत ज़रूरी है और अगर आपने उस छवि को खराब किया या आप कोई गैर ज़िम्मेदार हरकत कर देते हैं या फिर कुछ और. तो आपकी छवि गिर जाती है. जिससे लोग भड़क जाते हैं.

आमिर खान की बचकानी बात

आमिर खान को लेकर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) कहते हैं कि-आमिर खान ने एक बचकानी बात कह दी थी कि मेरी पत्नी ने रात को कहा था कि हम इस देश से खुश नहीं है. आमिर की इन बातों पर लोगों ने कहा था कि जाओ और पाकिस्तान में रहो. लोगों की ये प्रतिक्रिया आम है.

Mukesh Khanna
Mukesh Khanna

फ़िल्म को देखें बिना बगैर बायकॉट मत करो

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने वीडियो में आगे कहा कि-मैं हमेशा से यही कहा हैं कि फ़िल्म को देखों बिना बायकॉट मत करो. लेकिन मैं महसूस कर पा रहा हूं कि हमारा हिंदू समाज अब जाग रहा है. हमने कभी अपने धर्म को सीरियसली नहीं लिया. लेकिन अब ऐसे लोगों का विरोध हो रहा है. जिनका आज तक नहीं हुआ. इस स्थिति को देखकर दूसरे धर्म के लोग कह रहे हैं कि हिंदू लोग सांप्रदायिक क्यों हो रहे हैं. हिंदू करता है तो सांप्रदायिक. दूसरा करता है तो नहीं. ये कोई बात नहीं है.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply