Mukesh Khanna Statement: मुकेश खन्ना के बिगड़े बोल, महिलाओं को लेकर कहा वो पुरुषों के बराबर नहीं

मुकेश खन्ना इन दिनों अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। मुकेश खन्ना ने औरतों को लेकर एक विवादित बयान दे दिया। इसके बाद मुकेश ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।

  |     |     |     |   Updated 
Mukesh Khanna Statement: मुकेश खन्ना के बिगड़े बोल, महिलाओं को लेकर कहा वो पुरुषों के बराबर नहीं
मुकेश खन्ना की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

Mukesh Khanna Controversial Statement: ‘शक्तिमान’ यानी मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) इन दिनों अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। मुकेश खन्ना ने औरतों को लेकर एक विवादित बयान दे दिया। इसके बाद मुकेश ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। मुकेश खन्ना ने जो बयान दिया है उसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। मुकेश का कहना है कि मीटू मूवमेंट इसलिए शुरू हुआ क्योंकि महिलाएं खुद को पुरुषों के बराबर समझने लगी थीं।

मुकेश खन्ना ने महिलाओं को लेकर यह भी कहा कि महिलाओं का कर्तव्य घर का ध्यान रखना है। मुकेश खन्ना की महिलाओं को लेकर की गई इस टिप्पणी पर उनकी काफी आलोचना भी हो रही है। इन कमेंट्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मुकेश खन्ना ने एक इंटरव्यू में कहा ‘औरत का काम घर संभालना है। दिक्कतें कहां से शुरू हुई है ‘मीटू’ की जब औरतों ने भी काम करना शुरू कर दिया। आज औरत, मर्द के साथ कंधे से कंधा मिलाने की बात करती है। मुकेश यहीँ नहीं रुके और उन्होंने आगे कहा कि महिलाओं के काम करने से जो सबसे पहले झेलता है वह है घर का बच्चा, जिसको मां नहीं मिलती। उसे आया के साथ रख दिया जाता है जो उनके साथ सास भी कभी बहू देखता है। मर्द, मर्द है और औरत, औरत।

हाल ही में मुकेश खन्ना ने अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बम’ के नाम को लेकर भी काफी तीखा हमला बोला था। उन्होंने अक्षय कुमार सहित फिल्म की स्टारकास्ट पर नाराजगी व्यक्त की थी। वहीं अब मुकेश खन्ना महिलाओं को लेकर दिए बयान पर ट्रोल हो रहे हैं।

Bigg Boss 14:नेपोटिज्म कमेंट पर सलमान खान ने लगाई राहुल वैद्य की क्लास, गुस्से में नजर आए सलमान

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply