Mukesh Khanna:’भारत को हिंदू राष्ट्र बना कर रहेंगे’ मुकेश खन्ना, ट्वीट कर किया विवादित सवाल

मुकेश खन्ना  (Mukesh Khanna) ने शनिवार को एक ट्वीट कर मोहम्मद अली जिन्ना और देश के पहले प्रधानमंत्री रहे पंडित जवाहर लाल नेहरु का ज़िक्र करते हुए सरकार से भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने कीमांग की है. उन्होंने ट्वीट में लिखा-' हिंदुस्तान में रहकर अपने ही देश को हिंदुस्तान ना कह कर इंडिया कहलवाना बहुत हो गया है. ये तो उसी वक़्त हो जाना चाहिए जब पाकिस्तान

  |     |     |     |   Updated 
Mukesh Khanna:’भारत को हिंदू राष्ट्र बना कर रहेंगे’ मुकेश खन्ना, ट्वीट कर किया विवादित सवाल

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम है. उन्हें ‘भीष्म पितामह’ और ‘शक्तिमान’ के रूप में लोगों के दिलों में अपनी एक ख़ास पहचान बनी हैं. वैसे तो मुकेश खन्ना  (Mukesh Khanna) लंबे समय से इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन वह अक्सर अपने बयानों की वज़ह से सुर्खियों में रहते हैं. वही एक बार फिर मुकेश खन्ना ने कुछ ऐसा कह दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

हम्मद अली जिन्ना और देश के पहले प्रधानमंत्री रहे पंडित जवाहर लाल नेहरु का जिक्र

दरअसल. मुकेश खन्ना  (Mukesh Khanna) ने शनिवार को एक ट्वीट कर मोहम्मद अली जिन्ना और देश के पहले प्रधानमंत्री रहे पंडित जवाहर लाल नेहरु का ज़िक्र करते हुए सरकार से भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने कीमांग की है. उन्होंने ट्वीट में लिखा-‘ हिंदुस्तान में रहकर अपने ही देश को हिंदुस्तान ना कह कर इंडिया कहलवाना बहुत हो गया है. ये तो उसी वक़्त हो जाना चाहिए जब पाकिस्तान बना. हैरानी इस बात की है कि जब जिन्ना ने पाकिस्तान की मांग रखी और उसे बना दिया तब नेहरु ग्रुप ने हिंदुस्तान क्यों नहीं बनाया.

शेयर किया यूट्यूब वीडियोंं

‘इस ट्वीट के साथ (Mukesh Khanna)  अपने यूट्यूब चैनल का लिंक डाला है जिसमें एक्टर के साथ जगद्गुरु परमहंस आचार्य भी नज़र आ रहे हैं. मुकेश खन्ना एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें लिखा है कि हम दोनों भारत को हिंदू राष्ट्र बना कर रहेंगे. वीडियो में जगद्गुरु परमहंस आचार्य मुकेश खन्ना से पूछते नज़र आ रहे हैं कि हिंदू राष्ट्र के बारे में आपके क्या विचार है? इस सवाल पर-पर मुकेश खन्ना कहते हैं-‘ इस बात को मैंने एक साल पहले भी उठाया था कि हमारा देश पहले अखंड था तो आज क्यों नहीं है? ‘ उन्होंने वीडियो में भारत सरकार से अपील की कि देश को जल्द से जल्द हिंदू राष्ट्र घोषित किया जाए. ऐसे में मुकेश खन्ना के बयान के बाद आने वाले समय में नया विवाद देखने को मिल सकता है.

शक्तिमान अब बड़े पर्दे पर

बता दे की मुकेश खन्ना  (Mukesh Khanna) ‘शक्तिमान’ की वज़ह से सुर्खियों में आ गए थे. उन्होंने खुलासा किया था कि टीवी की दुनिया से निकलकर शक्तिमान अब बड़े पर्दे पर जल्द ही नज़र आने वाला है. उन्होंने बताया था कि एक फ़िल्म हैं जिसे उन्होंने कम से कम 300 करोड़ के बजट में बनाने की तैयारी चल रही है. हालांकि इससे फ़िल्म के बारे में उन्होंने इससे ज़्यादा कोई जानकारी नहीं दी.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply