खेसारी लाल और काजल राघवानी के रोमांटिक गाने ‘प्यार के अमृत’ ने इंटरनेट पर बढ़ाया पारा, व्यूज ने तोड़े रिकॉड्स

एक साथ कई फिल्मों में नजर आने वाले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghavani) का गाना 'प्यार के अमृत' इन दिनों इंटरनेट का तापमान बढ़ा रहा है.

  |     |     |     |   Published 
खेसारी लाल और काजल राघवानी के रोमांटिक गाने ‘प्यार के अमृत’ ने इंटरनेट पर बढ़ाया पारा, व्यूज ने तोड़े रिकॉड्स

Khesari Lal Yadav and Kajal Raghavani Video: भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. दोनों ने भोजपुरी जगत को कई हिट फिल्में दी हैं. वहीं अगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghavani) की जोड़ी की बात करें तो ये इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं. दोनों जिस भी फिल्म या म्यूजिक एल्बम में होते हैं, उसमे धमाल मचा देते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर इन दिनों दोनों का गाना ‘प्यार के अमृत’ गाना काफी वायरल हो रहा है.

वायरल हुआ वीडियो :

एक साथ कई फिल्मों में नजर आने वाले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का गाना ‘प्यार के अमृत’ इन दिनों इंटरनेट का तापमान बढ़ा रहा है. इस गाने में दोनों ही अपने शानदार डांस से लोगों को अपना फैन बना रहे हैं. वहीं इस गाने में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ब्लैक कलर की टाइट फुल स्लीव्स टी-शर्ट और ब्लैक कलर की पैंट पहने हुए गले में स्कार्फ लगाए काफी डैशिंग लग रहे हैं. वहीं काजल राघवानी (Kajal Raghavani) पेस्टल गुलाबी रंग की साड़ी पहने अपनी कातिलाना अदाएं बिखेरते नजर आ रही हैं. यह भी पढ़े: Kartik Aaryan Video: नन्हे फैन ने रोते हुए एयरपोर्ट पर लगाई कार्तिक आर्यन को आवाज, फिर जो हुआ वो देखकर आप हो जाएंगे इमोशनल 

मिले इतने व्यूज :

खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी पर फिल्माए गए इस हॉट रोमांटिक भोजपुरी गाने ‘प्यार के अमृत’ को खूबसूरती से गढ़ा गया है. इस भोजपुरी गाने ‘प्यार के अमृत’ को खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और प्रियंका सिंह ने अपनी खूबसूरत आवाज से सजाया है और इसके बोल आशुतोष तिवारी ने दिए हैं. संगीत रजनीश मिश्रा ने दिया है. इस गाने में काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव की केमेस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. आपको बता दें, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस गाने को 25 मार्च 2022 को इंटर10 रंगीला के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया था. इसके बाद इस गाने को अभी तक 2,585,110 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़े: सोनू सूद ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हुए MMS कांड पीड़ितों का समझा दर्द, कहा- ‘ये हमारे लिए परीक्षा का समय…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply