अली फज़ल और ऋचा चड्ढा की शादी में मेहमानों को फोन ले जाने की मिलेगी अनुमति, लेकिन रखी ये शर्त !

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फज़ल (Ali Fazal) की शादी को लेकर नया अपडेट सामने आया हैं. इस नए अपडेट के अनुसार ऋचा (Richa Chadha) और अली (Ali Fazal) की शादी में मौजूद मेहमानों के लिए रखी गई ये अनोखी शर्त.

  |     |     |     |   Updated 
अली फज़ल और ऋचा चड्ढा की शादी में मेहमानों को फोन ले जाने की मिलेगी अनुमति, लेकिन रखी ये शर्त !

Richa Chadha And Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फज़ल (Ali Fazal) इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं. ऋचा और फज़ल एक ऐसे कपल हैं जो अक्सर कुछ न कुछ अलग करने में लगे रहते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर इन लव बर्ड्स के चर्चे छाए हुए है. सितंबर महीने के आखिर तक ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फज़ल (Ali Fazal) के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत होने वाली है. ये कपल अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहा है. दोनों की शादी का फंक्शन काफी शानदार होने वाला है. वहीं इस बीच ऋचा (Richa Chadha) और अली (Ali Fazal) की शादी को लेकर नया अपडेट सामने आया हैं.

इस पॉलिसी पर होगी शादी :

नए अपडेट के अनुसार ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फज़ल (Ali Fazal) ने अपनी शादी में ‘नो फोन पॉलिसी’ को नहीं अपनाने का फैसला किया है. इसका कारण ये है कि वे चाहते हैं कि फंक्शन्स में सभी का मूड मज़ेदार हो और उनके मेहमान ज़्यादा से ज़्यादा आराम से रहें और अच्छा समय बिताए. ऋचा (Richa Chadha) और अली (Ali Fazal) के निमंत्रण में कहा गया है कि ‘अपना फोन छोड़ो और आनंद लो. इस पल को कैमरे में कैद करने की चिंता न करें. इसे वास्तविक समय में कैप्चर करें.’

यह भी पढ़े: Neha Kakkar: नेहा कक्कर को जेल भेजनें की लोगों ने की मांग, सिंगर के इस गाने ने बढ़ाई मुश्किलें ! 

अली और ऋचा का मानना है :

इस ‘नो फोन पॉलिसी’ को लेकर अली (Ali Fazal) और ऋचा (Richa Chadha) का मानना है कि, ‘जब हम लोग अपने आप पर रोक नहीं लगाते हैं तो वे अधिक सहेजता से रह सकते हैं. वे चाहते हैं कि लोगों के पास उनके फोन हों लेकिन फिर भी उनके समय अच्छे से बीते. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फज़ल एक ऐसे कपल हैं जो पारंपरिक कुछ भी करना पसंद नहीं करते हैं और हमेशा कुछ अलग करने में लगे रहते हैं.

यह भी पढ़े: Brahmastra: ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर ने नहीं ली कोई फीस, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply