Bhojpuri Bhajan: नवरात्रि के मौके पर देवी मां की भक्ति में डूबे नजर आए खेसारी लाल यादव, वीडियो ने मचाई धूम

Navratri 2022 Bhojpuri Bhajan: (Khesari Lal Yadav) खेसारी लाल यादव की एक्टिंग और आवाज में एक जादू है. इसलिए वो जब भी कोई गाना लेकर आते हैं, वो दिल को छू जाते हैं.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri Bhajan: नवरात्रि के मौके पर देवी मां की भक्ति में डूबे नजर आए खेसारी लाल यादव, वीडियो ने मचाई धूम

Shardiya Navratri 2022: नवरात्रि के मौके पर हिंदी से लेकर भोजपुरी कई तरीके के गाने रिलीज होते हैं जो लोगों को झूमने पर मजबूर कर देते हैं. वहीं हाल ही में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का गाना ‘अरतिया धरतिया प होता’ (Aaratiya Dharatiya Pa Hota) गाना रिलीज हुआ है. जिसने सभी का दिल जीत लिया है. गाने में भोजपूरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव मां की भक्ति में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. गाना वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ और आते ही लोगों की जुबान पर चढ़ गया. यह भी पढ़े: Aisha Sharma Photos: नेहा शर्मा पर भारी पड़ी छोटी बहन आइशा शर्मा की बोल्डनेस, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

दो दिन पहले रिलीज हुए इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. ये गाना ट्रेंडिंग लिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुआ है. इस गाने को गाया खेसारी लाल यादव ने है और लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर आर्या शर्मा और कोरियोग्राफर अनुज आर मौर्या हैं. गाने के बोल जबरदस्त है जो आपको बांधे रखने में सफल होते हैं.

बता दें, इससे पहले सिंगर का ‘जय जननी जय जय’ गाना रिलीज हुआ था. जिसमें उनके साथ आस्था सिंह नजर आई थीं. इस गाने ने भी धमाल मचा दिया था. वहीं उनकी फिल्मों की अगर बात की जाए तो जल्द ही खेसारी संघर्ष 2 लेकर आने वाले हैं. उनकी इस फिल्म की शूटिंग चल रही है. इस फिल्म का पहला लुक भी सामने आ चुका है. यह भी पढ़े: Vikram Vedha Advance Booking: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम वेधा की जबरदस्त एडवांस बुकिंग

इस फिल्म में वे मेघाश्री के साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का पोस्टर भी सामने आ चुका है जिससे देखने के बाद यकीन कर पाना मुश्किल हो गया है कि ये भोजपुरी फिल्म का ही पोस्टर है. खेसारी का लुक शानदार है. उन्हें अलग अंदाज में देखकर उनके फैंस झूम उठे हैं और लगातार उनके पोस्टर की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़े: Akshra Singh: अक्षरा सिंह के देवी गीत ‘छुम छुम पैजनिया’ ने मचाई धूम, वायरल हो रहा है नवरात्रि गीत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply