खेसारी लाल यादव के नये देवी गीत ‘निमिया के छईया’ ने मचाया धमाल, आप भी सुनकर हो जायेंगे भक्ति में लीन

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के नये गाने ‘निमिया के छईया’ (Nimiya Ke Chhaiya) को वेव म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया गाया हैं. इस स्पेशल नवरात्रि के मौके पर रिलीज किया गया है. नवरात्रि कल यानी 26 सितंबर से शुरु है. इसलिए अब भोजपुरी में हर दिन नवरात्रि के गानों की बौछार की जायेगी.

  |     |     |     |   Updated 
खेसारी लाल यादव के नये देवी गीत ‘निमिया के छईया’ ने मचाया धमाल, आप भी सुनकर हो जायेंगे भक्ति में लीन

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दिल छू लेने वाली अवाज और दमदार अदाकारी से जाने जाते हैं. उनके गाने रिलीज होते ही इंटरनेट पर हंगामा मचा देते है. खेसारी के कई गानों ने यूट्यूब पर 100 मिलियन के आंकड़े को पार किया है. फैंस उनके गानों का बेसब्री से इंतज़ार करते है. वही अब खेसारी लाल यादव का नया ‘देवी भक्ति गीत ‘निमिया के छईया (Nimiya Ke Chhaiya) रिलीज हुआ रिलीज किया गया है. जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Khesari Lal Yadav
Khesari Lal Yadav

गाने ‘निमिया के छईया

दरअसल, खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के नये गाने ‘निमिया के छईया’ (Nimiya Ke Chhaiya) को वेव म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया गाया है. इस स्पेशल नवरात्रि के मौके पर रिलीज किया गया है. नवरात्रि कल यानी 26 सितंबर से शुरु है. इसलिए अब भोजपुरी में हर दिन नवरात्रि के गानों की बौछार की जायेगी. वही अब खेसारी लाल यादव के इस देवी गीत ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. इस म्यूजिक वीडियो को बिग स्केल पर शूट किया गया है. इस गाने में खेसारी के अलावा दो नन्हें बालक स्टार हैं जिसमें से प्यारी सी गर्ल सजे-धजे झूसे पर झूलती है और इस खेल में उसका साथ एक नन्हा बालक देता है. फैंस को ये गाना बहुत पसंद रहा हैं. कुछ ही देर में इस गाने कों लाखो व्यूज मिल चुके है. यह भी पढ़े: Brahmastra: ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर ने नहीं ली कोई फीस, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान !

संघर्ष 2 में खेसारी लाल

बता दें Nimiya Ke Chhaiya  को खूद खेसारी लाल ने गाया और इसके लिरिक्स टुनटुन यादव ने लिखे हैं जबकि म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया हैं. खेसारी लाल के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों फिल्म (Bhojpuri Film) ‘संघर्ष 2’ (Sangharsh 2) की शूटिंग में बिजी हैं. इसके दूसरे शेड्यूल की शूटिंग की जा रही है. इसमें उनके साथ मेघाश्री (Meghashree) जैसी हीरोइन परफॉर्म करते हुए नजर आने वाली है.

यह भी पढ़े: ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमिक्स बनाना नेहा कक्कड़ पर पड़ा भारी, अब फाल्गुनी पाठक ने भी निकाली अपनी भड़ास !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply