Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव का संघर्ष 2 से वायरल हुआ लुक, सफेद बाल और दाढ़ी में दिखा डेशिंग अवतार

खेसारी लाल यादव के नये लुक की तस्वीरों को एक्टर के उनके फैन क्लब के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. कहा जा रहा है की ये खेसारी की आने वाली फिल्म का लुक है। तस्वीरो में देखा जा सकता है की एक्टर के बाल हल्क सफेद और काले हैं और वही दाढ़ी में उनका डैशिंग अवतार कमाल का लग रहा है। खेसारी लाल टी-शर्ट, बूट और जींस में दिखा रहे है

  |     |     |     |   Updated 
Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव का संघर्ष 2 से वायरल हुआ लुक, सफेद बाल और दाढ़ी में दिखा डेशिंग अवतार

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दिल छू लेने वाली अवाज और दमदार अदाकारी से जाने जाते है वह अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। फिलहाल वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘संघर्ष 2’ (Sangharsh 2) की शूटिंग में बिजी हैं. पिछले दिनों उन्होंने इसके पहले शेड्यूल की शूटिंग बैंकॉक में की है. अब इसकी टीम वापस लौट चुकी है और अब इसके बाकी शेड्यूल की शूटिंग इंडिया में ही की जाएगी. वही अब खेसारी लाल यादव का नया लुक की तस्वीरे इंटरनेट पर छाई ही हैं।

Khesari Lal Yadav
Khesari Lal Yadav

खेसारी लाल यादव का नया लुक

दरअसल, खेसारी लाल यादव के नये लुक की तस्वीरों को एक्टर के उनके फैन क्लब के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. कहा जा रहा है की ये खेसारी की आने वाली फिल्म का लुक है। तस्वीरो में देखा जा सकता है की एक्टर के बाल हल्क सफेद और काले हैं और वही दाढ़ी में उनका डैशिंग अवतार कमाल का लग रहा है। खेसारी लाल टी-शर्ट, बूट और जींस में दिखा रहे है, जिसमे वह काफी कूल लग रहे है। ये उनका अभी तक से सबसे अलग अवतार है. खेसारी के इस लुक ने लोगों के बीच एक्साइटमेंट पैदा कर दी है, जिससे फैंस इसे लेकर काफी उत्साहित हो गए हैं और जल्द से जल्द अपने चहेते स्टार का फर्स्ट लुक इसमें देखना चाहते हैं.

https://www.instagram.com/p/ChU0NTmrae0/

काजल राघवानी को मेघाश्री ने किया रिप्लेस

बता दें कि ‘संघर्ष’ के दूसरे पार्ट मे  एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) को साउथ एक्ट्रेस मेघाश्री (South Actress Meghashree) ने रिप्लेस किया है जिसके बाद फैंस काफी नराज है और. इसे शूटिंग से पहले ही फ्लॉप बता दिया हैं।  उनके अलावा फिल्म मे एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव और सबा खान भी अहम भूमिका में हैं.

यह भी पढ़ें:  Janmashtami 2022: घर में ये पकवान बनाने से प्रसन्न होते हैं श्रीकृष्ण, जन्माष्टमी पर इस भोग से करें पूजा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply