Urfi Javed: उर्फी जावेद को मिली रेप और जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बताया कौन है ये शख्स

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं. एक्ट्रेस ने स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि 'ये शख्स तीन साल पहले मेरा ब्रोकर था. अचानक इसने मुझे मैसेज भेजना शुरू कर दिया है. यहां तक कि इस आदमी ने मुझे कॉल करके रेप और जान से मारने की धमकी भी दी.

  |     |     |     |   Updated 
Urfi Javed: उर्फी जावेद को मिली रेप और जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बताया कौन है ये शख्स
Urfi Javed

TV News: टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस और सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा अपने बोल्ड और यूनिक फैशन स्टाइल को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. जिसकी वजह से उन्हें उर्फी जावेद को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. ट्रोलर्स उनपर भद्दे कमेंट्स करते हैं, इतनी ही नहीं उन्हें रेप और जान से मारने की धमकियां भी देते हैं. उर्फी जावेद ने इसे लेकर कई बार नाराजगी जाहिर करते हुए अपनी आवाज भी उठाई है. ऐसा ही एक बार फिर हुआ है.

उर्फी जावेद ने शेयर किये स्क्रीनशॉट 

दरअसल, उर्फी जावेद (Urfi Javed Post) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं. एक्ट्रेस ने स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि ‘ये शख्स तीन साल पहले मेरा ब्रोकर था. अचानक इस आदमी ने  मुझे मैसेज भेजना शुरू कर दिया है. यहां तक कि इस आदमी ने मुझे कॉल करके रेप और जान से मारने की धमकी भी दी. आप समझ सकते है कि ऐसे लोगों की दिक्कत क्या है.’ यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

Urfi Javed Post
Urfi Javed Post

उर्फी जावेद को मिली धमकी 

उर्फी जावेद (Actress Urfi Javed) लिखती है कि ‘मैं इडिया में नहीं हूं. वरना मैं  इस इंसान की शिकायत जरूर करती लेकिन मुझे उम्मीद है कि आप इस बात को समझेंगे कि कैसे कोई भी कॉल करके रेप की धमकी देता है, तो कैसा लगता है. मुझे इस तरह की धमकियां रोजाना मिलती है. इसलिए अब इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. मैं ऊपर से भले ही दिखती हूं कि मुझे इससे कोई फर्क नहीं पर सच्चाई ये है कि मुझे डराने के लिए सिर्फ कॉल से काम नहीं चलेगा.’ यह भी पढ़ें: Pornography Case: राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में सुप्रीम कोर्ट से मिली अग्रिम जमानत, ली राहत की सांस

Urfi Javed Post
Urfi Javed Post

उर्फी जावेद वर्कफ्रंट

बता दें, उर्फी जावेद (Social Media Star Urfi Javed) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा ही अपने बोल्ड लुक की तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. फैंस उन्हें काफी पसंद करते है, लेकिन कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी करते हैं. जिसका जवाब एक्ट्रेस हमेशा बेबाकी से देती हैं. इंस्टाग्राम पर आज उर्फी के 3 मिलियन से ऊपर फॉलोअर्स हैं. काम की बात करें तो एक्ट्रेस फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ में  नजर आई थी. इस शो से उर्फी को काफी पॉपुलैरिटी मिली. इसके अलावा वो हाल ही में शो एमटीवी स्प्लिट्सविला X4 में भी नजर आई थी.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply