Urfi Javed: उर्फी जावेद के खिलाफ मुंबई में फिर हुई शिकायत दर्ज, इस वकील ने अश्लीलता फैलाने का लगाया आरोप

Urfi Javed: उर्फी जावेद (Complaint Against Urfi Javed) के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की गई हैं. एक्ट्रेस पर आरोप है कि वो पब्लिक प्लेसेस और सोशल मीडिया पर अश्लीलता और अवैध हरकतें करती हैं. इसलिए उर्फी जावेद के खिलाफ पुलिस ने रविवार 11 दिसंबर को शिकायत दर्ज की है.

  |     |     |     |   Published 
Urfi Javed: उर्फी जावेद के खिलाफ मुंबई में फिर हुई शिकायत दर्ज, इस वकील ने अश्लीलता फैलाने का लगाया आरोप
Complaint filed against Urfi Javed

TV News: उर्फी जावेद (Urfi Javed) टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया स्टार हैं. वो हमेशा ही अपने यूनिक लुक और बोल्ड फैशन स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. वहीं एक बार फिर वो अपने लुक को लेकर कानूनी पचड़े में फंस गई हैं. एक वकील ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अश्लील हरकतें करती हैं.

कानूनी पचड़े में फंसी उर्फी जावेद

दरअसल, उर्फी जावेद (Complaint Against Urfi Javed) के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की गई हैं. एक्ट्रेस पर आरोप है कि वो पब्लिक प्लेसेस और सोशल मीडिया पर अश्लीलता और अवैध हरकतें करती हैं. इसलिए उर्फी जावेद के खिलाफ पुलिस ने रविवार 11 दिसंबर को शिकायत दर्ज की है. 9 दिसंबर को वकील अली काशिफ देशमुख ने अंधेरी पुलिस स्टेशन में लिखित ने आवेदन दिया है. जिसका खुलासा अब पुलिस अधिकारियों ने किया है.  यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

इससे पहले भी हो चुकी है शिकायत दर्ज

इससे पहले भी उर्फी जावेद (Actress Urfi Javed) के खिलाफ दिल्ली के पुलिस स्टेशन में एक शख्स ने शिकायत दर्ज करवाई थी. इस शिकायत में भी एक्ट्रेस के खिलाफ अश्लीलता भरी हरकतें करने का आरोप लगाया गया था. इसके अलावा एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट वीडियो सॉन्ग ‘हाय हाय ये मजबूरी’ की वजह से भी कानूनी मुसिबतों में फंस गई थीं एक्ट्रेस पर आरोप लगाया गया था कि उन्होंने गाने में रिलीविंग आउटफिट पहना है. वहीं हिंदुस्तानी भाऊ ने तो उन्हें धमकी भी दे दी थी. लेकिन इस पर एक्ट्रेस ने उनको जवाब दिया था. यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक के घर इस साल गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारियां

स्प्लिट्सविला X4 में उर्फी जावेद

बता दें, उर्फी जावेद (Social Media Star Urfi Javed) सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. वो अक्सर अपने फैंस के साथ तसेवीरें शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उर्फी के 3 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. इसके अलावा उर्फी जावेद ने फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ में भी हिस्सा लिया था. इस शो से उर्फी को काफी पॉपुलैरिटी मिली. इसके अलावा वो इन दिनों बतौर कंटेस्टेंट रियलिटी शो एमटीवी स्प्लिट्सविला X4 (MTV Splitsvilla X4) में नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply