Bhojpuri: खेसारी लाल यादव की बेटी पर भद्दे कमेंट्स करने वालों पर भड़की एक्ट्रेस यामिनी सिंह, कह दी बड़ी बात

भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह (Yamini Singh) ने खेसारी लाल यादव की बेटी कृति पर गाना गाने वाले शख्स को लताड़ लगाई है.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: खेसारी लाल यादव की बेटी पर भद्दे कमेंट्स करने वालों पर भड़की एक्ट्रेस यामिनी सिंह, कह दी बड़ी बात

भोजपुरी जगत के जाने माने एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों विवादों में घिरे हुए हैं. हाल ही में एक्टर इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे और उन्होंने कुछ राजपूत लोगों पर निशाना साधा था. उनका आरोप था कि अगर वो अपनी मेहनत से आगे बढ़ रहे हैं तो इसमें उनका क्या कसूर है साथ ही उनकी बेटी और परिवार ने किसी का क्या बिगाड़ा है. एक्टर ने उनकी बेटी कृति पर गाना गाने वाले को भी हिदायत दी थी कि उनकी बेटी को टारगेट ना किया जाए. वहीं हाल ही में खेसारी ने कई लाइव किए और जनता तक अपनी बात भी पहुंचाई. इसी बीच अब भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह (Bhojpuri Actress Yamini Singh) खेसारी के सपोर्ट में आई हैं और उन्होंने ऐसी हरकत करने वालों को जमकर लताड़ा है.  यह भी पढ़ें:  नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने शाहरुख खान से किया खूद को कंपेयर, बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों पर कहा- मैं हमेशा चलूंगा!

Yamini Singh
Yamini Singh

यामिनी ने दिया खेसारी का साथ 

यामिनी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया और कहा कि, ‘किसी की बेटी के लिए कुछ कहना बहुत गलत है. मैं क्षत्राणी हूं और मैं गवाह हूं. मुझे लगता है कि राजपूत वो है जो औरत की इज्जत करना जानते हैं, जो जुबान के पक्के होते हैं और जो कितने भी बुरे हो जाएं मगर औरत के लिए नहीं होते हैं. तो प्लीज जो लोग खुद को किसी का सपोर्टर बोलते हैं और राजपूत हैं तो भाई साहब आप राजपूत नहीं हो आप क्षत्रिय के नाम पर एकदम कलंक हैं.’

यामिनी ने बजाई ट्रोलर्स की बैंड 

वीडियो को शेयर करने के साथ ही यामिनी सिंह ने लिखा, ‘बनना है तो पहले सच्चे और अच्छे इंसान बनो, खुदको जाति में मत बांधो और प्लीज इस गंदगी से उस बच्ची को बाहर निकालो वो इस उम्र में इन सभी चीजों की बिल्कुल भी हकदार नहीं है. माफी मांगना चाहूंगी अगर मेरी कही कोई भी बात आपलोग को बुरी लगी हो तो पर सच में क्या औरत होना पाप है? इसलिए शायद कोई बेटी पैदा करने में डरता है क्यूंकि कुछ जाहिल लोग एक आदमी की बेटी, मां, बीवी को उस आदमी की कमजोरी बनाके उस आदमी को बदनाम करने लगते है और ऐसी नीच हरकत करने वाले अगर खुद को राजपूत कहते हैं तो buddy आपको क्षत्रिय पर लिखा इतिहास पढ़ने की जरूरत है. वैसे आप जैसे अज्ञानी लोगों से क्या ही कहा जाए, बुजदिलों की तरह लगोगे कमेंट पर मुझे मां बहन गरियाने’.

Yamini
Yamini

कहां से हुई थी विवाद की शुरूआत?

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव बीते दिनों लाइव आए थे और उन्होंने जिक्र किया था कि भोजपुरी एक्टर के करीबी ने किसी लड़के को थप्पड़ मार दिया था, जो कि राजपूत बताया जा रहा था. इसके बाद राजपूत समाज भड़क उठा था. उन्होंने एक्टर की बेटी को टारगेट बनाया गया और उसकी फोटो के साथ भद्दे गाने बनाने लगे थे साथ ही भद्दे कमेंट्स करने लगे थे. इसके बाद खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने अपने इंस्टाग्राम पर इमोशनल होते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें एक्टर ने बताया कि उनकी बेटी को टारगेट किया जा रहा है. खेसारी के नए वीडियो में उनका दर्द साफ छलक रहा है.

यह भी पढ़ें:  Fardeen Khan: 13 सालों से गायब थे फरदीन खान, लुक बदलकर इस फिल्म से करेंगे कमबैक

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply