Shiv Thakare: कभी पान बेचा करते थे बिग बॉस के शिव ठाकरे, उनकी स्ट्रगल जर्नी कर देगी आपको इमोशनल

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में शिव ठाकरे काफी अच्छा गेम खेलते नजर आ रहे हैं. उन्हें दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहे है. वहीं आज हम आपको उनकी स्ट्रगल लाइफ के बारें में बताते हैं.

  |     |     |     |   Published 
Shiv Thakare: कभी पान बेचा करते थे बिग बॉस के शिव ठाकरे, उनकी स्ट्रगल जर्नी कर देगी आपको इमोशनल
Shiv Thakare

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 की शुरुआत से ही शिव ठाकरे अपने बेहतरीन गेम से लोगों को इंप्रेस करते हुए नजर आ रहे हैं. बिग बॉस मराठी के विनर रह चुके शिव ना सिर्फ हर बात पर अपना स्टैंड लेते नजर आते हैं बल्कि इसके साथ-साथ हर टास्क भी अच्छे से खेलते नजर आते हैं. उनकी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. लेकिन क्या आप जानते हैं शिव ने अपनी जिदंगी में काफी स्ट्रगल देखा है. यह भी पढ़ें: TMKOC: तारक मेहता के बापूजी यानी अमित भट्ट के साथ हुआ बड़ा हादसा, चलना-फिरना हुआ मुश्किल

Shiv Thakare
                                                                 Shiv Thakare

शिव बेचते थे पान 

एक समय हुआ करता था जब शिव के पास कुछ भी नहीं था. वह झुग्गी-झोपड़ियों में रहने को मजबूर थे. शुरुआती दिनों में, शिव पान की दुकान पर अपने पिता की मदद करते थे. उन्होंने पैसा कमाने के लिए और परिवार वालों को अच्छी जिंदगी देने के लिए अखबार और दूध के पैकेट भी बेचे. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद रोडीज के ऑडिशन में दी थी.

खुद शिव ने किया था खुलासा 

शिव ने खुलासा किया था कि वह कोरियोग्राफी का काम करते थे. उन्होंने अपनी बहन के साथ इवेंट मैनेजमेंट का फ्रीलांस काम भी किया था. उनकी डांस क्लास चल रही थी और उन्हें 20-22 हजार रुपये मिल रहे थे. रोडीज ऑडिशन के दौरान शिव ठाकरे ने अपनी स्ट्रगल जर्नी के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा था कि वो परिवार का भरण-पोषण करने के अलावा अपनी बहन की शादी के लिए पैसे भी बचा रहे थे. उनके संघर्षों के बारे में सुनकर शो के जज रणविजय सिंह की आंखों में आंसू आ गए थे.

बता दें, रोडीज के बाद, शिव ने बिग बॉस मराठी 2 में भाग लिया और अपने स्मार्ट गेम प्लान के साथ वह ट्रॉफी जीतने में कामयाब रहे. वहीं अब बिग बॉस के घर में उन्हें मजबूत कंटेस्टेंट माना जा रहा है. घर के अंदर वो अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी, शालीन भनोट के साथ पंगे लेते नजर आते रहते हैं. अब देखना होगा क्या मराठी के साथ-साथ हिंदी बिग बॉस के भी विनर बन पाते हैं शिव या नहीं.

यह भी पढ़ें: विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी फिक्स कराने में था करण जौहर का बड़ा हाथ, खुद बताई दोनों की ये सच्चाई!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply