Big Boss 16: सलमान खान के शो बिग बॉस का इंतजार हुआ खत्म, इस डेट को ऑन एयर होगा नया सीजन

सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो बिग बॉस (Big Boss) का सभी को काफी इंतजार है. वहीं इस बीच शो बिग बॉस (Big Boss) के ऑन एयर होने की खबर सामने आई है.

  |     |     |     |   Published 
Big Boss 16: सलमान खान के शो बिग बॉस का इंतजार हुआ खत्म, इस डेट को ऑन एयर होगा नया सीजन

Big Boss 16: टीवी जगत का कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस (Big Boss) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किया जाने वाला यह शो ऑन एयर होने से पहले ही सुर्खियां बटोर रहा है. हाल ही में ये शो अपने नए सीजन के ऑन एयर होने की वजह से भी चर्चा में आया था. वहीं, अब रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस (Big Boss) का 16वां सीजन जल्द ही आने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बॉस के 16वें सीजन का प्रीमियर इसी महीने में किया जायेगा.

इस दिन लांच होगा शो :

वेबसाइट टेलिचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस (Big Boss) का 16वां सीजन 01 अक्टूबर से ऑन एयर किया जाना था, लेकिन अब शो के प्रीमियम होने की नई डेट सामने आई है. नई डेट के अनुसार बिग बॉस के 16वां सीजन 08 अक्टूबर को लॉन्च किया जायेगा. जानकारी के अनुसार, सितंबर के दूसरे हफ्ते तक सलमान खान (Salman Khan) शो के प्रोमो की शूटिंग कर सकते हैं. हालांकि अभी तक नए सीजन के डेट को लेकर कोई ऑफिशियली पुष्टि नहीं हुई है. गौरतलब है कि, इस बार बिग बॉस (Big Boss) का 16वां सीजन एक्वा (Aqua) थीम में होगा. यह भी पढ़ें: KRK: अस्पताल में भर्ती हुए कमाल आर खान, अचानक की सीने में दर्द की शिकायत

इन कंटेस्टेंट को किया गया संपर्क :

वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘बिग बॉस’ (Big Boss) के मेकर्स उन कंटेस्टेंट्स से संपर्क कर रहे हैं जो उनके आने वाले सीजन में हिस्सा लेने वाले हैं. इस दौरान अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, शिवांगी जोशी, टीना दत्ता, पूनम पांडे, और जन्नत जुबैर समेत कई बड़े नाम सामने आए थे. इनके अलावा मेकर्स ने शो में शामिल होने के लिए आरुषि दत्ता, शिवम शर्मा, जय दुधाने, मुनमुन दत्ता, आजमा फलाह, कैट क्रिश्चियन, फैसल शेख, केविन अल्मासिफर और बसीर अली को भी अप्रोच किया है.

पिछले सीजन में जीती तेजस्वी :

बिग बॉस (Big Boss) का पिछला सीजन काफी अच्छा रहा था. बिग बॉस के 15वें सीजन का फिनाले 31 जनवरी को हुआ था, जिसमें नागिन सीरियल के फेम स्टार तेजस्वी प्रकाश विनर रही थी. विनर चुने जाने के बाद तेजस्वी को ‘बिग बॉस 15’ (Big बॉस 15) की ट्रॉफी के साथ 40 लाख रुपये भी दिए गए थे. जबकि प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा पहले और दूसरे रनरअप रहे.

यह भी पढ़ें:  The Kapil Sharma Show: क्या ‘द कपिल शर्मा’ शो में वापसी करेंगे कृष्णा अभिषेक? सामने आई ये बड़ी बात…

 बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply