Archana Gautam: पांच साल पहले अर्चना गौतम हो गई थी किडनैप, ये दर्दभरी कहानी सुनकर कांप उठेगी रूह

सलमान खान के बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम लाइमलाइट में बनी ही रहती हैं. लेकिन एक वक्त ऐसा था जब एक्ट्रेस गुंडों के हत्थे चढ़ गई थीं और किडनैप भी कर ली गई थीं.

  |     |     |     |   Updated 
Archana Gautam: पांच साल पहले अर्चना गौतम हो गई थी किडनैप, ये दर्दभरी कहानी सुनकर कांप उठेगी रूह

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में आए दिन नए-नए ड्रामे देखने को मिलते ही रहते हैं. शो में अर्चना गौतम एक ऐसी खिलाड़ी है जिन्होंने सभी की नाक में दम कर के रखा हुआ है. अर्चना ना सिर्फ साजिद खान, शालीन, टीना, प्रियंका के पीछे पड़ी रहती हैं. बल्कि वो अपने बेबाक अंदाज के लिए ट्रोल भी हो जाती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं पांच साल पहले अर्चना गौतम किडनैप हो गई थीं और एक भिखारी ने जान पर खेलकर उनकी मदद की थी. चलिए आपको पूरी कहानी बताते हैं. यह भी पढ़ें: OMG! ऋचा चड्ढा के सपोर्ट में उतरी रवीना टंडन से लेकर स्वरा भास्कर, एक्ट्रेस पर तंज कसने वालों की लगाई वाट

Archana Gautam
Archana Gautam

अर्चना हो गई थी किडनैप

मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ लोगों ने खुद को सीबीआई बताकर एक्ट्रेस को किडनैप करने की कोशिश की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्चना गौतम (Archana Gautam) के साथ यह हादसा साल 2017 में हुआ था. दरअसल, एक्ट्रेस उन दिनों एक्टिंग में काफी एक्टिव थीं. इसी बीच अर्चना गौतम को एक एजेंसी से साड़ी के विज्ञापन का ऑफर आया, जिसे लेकर एक्ट्रेस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई थी. अर्चना गौतम को यह ऑफर एक दोस्त के जरिए मिला था, जिससे वह ऑनलाइन मिली थीं असल जिंदगी में नहीं. ऑफर को लेकर अर्चना गौतम बेहद खुश थीं और तुरंत क्लाइंट से मिलने के लिए भी तैयार हो गई थीं.

बाल बाल बची थी अर्चना 

जैसे ही अर्चना क्लाइंट से मिलने के लिए जुहू सर्कल के पास पहुंचीं, एक औरत ने उन्हें फोन करके क्लाइंट की गाड़ी में बैठने के लिए कहा. अर्चना गौतम क्लाइंट से मिलने के लिए कार में बैठ गईं, जहां कुछ देर तक तो शूट की बात चली, लेकिन मौका देखते ही बदमाशों ने अर्चना का मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड और कार की चाबी छीन ली. इतना ही नहीं, उन्होंने अर्चना को धमकी दी कि वे सीबीआई वाले हैं और अगर उन्होंने मुंहमांगी रकम नहीं दी तो वह एक्ट्रेस पर वेश्यावृत्ति का आरोप लगा देंगे. अर्चना गौतम ने बताया था कि जब उन्होंने गाड़ी चलाने वाले का फर्जी आईडी कार्ड देखा तो वह रोने लगीं.  यह भी पढ़ें: HBD Mahira Sharma: पारस छाबड़ा नहीं बल्कि ये एक्टर था माहिरा शर्मा का पहला प्यार, लेकिन अधूरी रह गई प्रेम कहानी

अर्चना गौतम (Archana Gautam)
अर्चना गौतम (Archana Gautam)

अर्चना को हो गया था बदमाशों पर शक 

रिपोर्ट में बताया गया कि अर्चना की फिरोती के लिए बदमाशों ने उनके पिता को भी फोन कर दिया था, लेकिन उनके पिता ने यह कहते हुए मना कर दिया था कि उनके पास पैसे नहीं हैं. वहीं अर्चना ने किसी तरह भाई से बात करके 50 हजार रुपये की व्यवस्था करने के लिए कहा. लेकिन जब उन बदमाशों ने पैसे के लिए कार को एयरपोर्ट की ओर मोड़ा तो अर्चना को उनपर शक हुआ. रिपोर्ट की मानें तो अर्चना गौतम (Archana Gautam) का भाई जैसे ही पैसे लेकर आया, एक्ट्रेस ने चिल्लाकर उसे पैसे देने से मना कर दिया. साथ ही भाई से पुलिस को बुलाने के लिए भी कहा. यह सुनकर बदमाश ने अर्चना को बाहर धक्का दे दिया और खुद वहां से चले गए. लेकिन अर्चना ने भी हार नहीं मानी और ऑटो में बैठकर बदमाशों का पीछा किया. बदमाशों की कार आगे जाकर ट्राफिक में फंस गई थी, जहां पहुंकर एक्ट्रेस ने एक बदमाश को खींचकर बाहर निकाला. इस बीच अर्चना ने लोगों से मदद की भी मांग की लेकिन सब वीडियो बनाने में लगे रहे. हालांकि पास में मौजूद एक भिखारी ने जानपर खेलकर एक्ट्रेस की मदद की. भिखारी ने उस आरोपी को पकड़ लिया, जिसे अर्चना गौतम ने कार से बाहर खींचकर निकाला था और अर्चना पुलिस की मदद मांगने गईं. उस भिखारी ने आरोपियों को पुलिस थाने ले जाने में भी अर्चना गौतम की मदद की. अर्चना ने बिग बॉस के घर में अपनी किडनैपिंग की कहानी सुनाई भी थी. जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया था.

यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply