OMG! ऋचा चड्ढा के सपोर्ट में उतरी रवीना टंडन से लेकर स्वरा भास्कर, एक्ट्रेस पर तंज कसने वालों की लगाई वाट

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने हाल ही में गलवान वैली को लेकर ट्वीट किया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का जमकर विरोध किया जा रहा है. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के इस विवादित ट्वीट से बॉलीवुड इंडस्ट्री में हलचल पैदा हो गई है. तमाम फिल्मी सितारे आपस में टकराते हुए नजर आ रहे हैं. कई बड़े बड़े सेलेब्स  इस पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे है

  |     |     |     |   Updated 
OMG! ऋचा चड्ढा के सपोर्ट में उतरी रवीना टंडन से लेकर स्वरा भास्कर, एक्ट्रेस पर तंज कसने वालों की लगाई वाट
Swara Bhasker and Raveena Tandon support Richa Chadha

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. वो इंडस्ट्री में अपने बोल्ड अंदाज और बेबाक बयानो के लिए जानी जाती हैं. हालांकि, इस वजह से उन्हें काफी बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है. ऐसा ही एक बार फिर हो रहा है. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने हाल ही में गलवान वैली को लेकर ट्वीट किया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का जमकर विरोध किया जा रहा है. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के इस विवादित ट्वीट से बॉलीवुड इंडस्ट्री में हलचल पैदा हो गई है. तमाम फिल्मी सितारें आपस में टकराते हुए नजर आ रहे हैं. कई बड़े-बड़े सेलेब्स  इस पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे है ,तो  कुछ  ऐसे भी जो ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का सपोर्ट कर रहे हैं.

Richa Chadha
Richa Chadha

प्रकाश राज और स्वरा भास्कर ने किया सपोर्ट

दरअसल, साउथ और बॉलीवुड फिल्मों के पॉपुलर एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का समर्थन किया है. प्रकाश राज ने ऋचा चड्ढा के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘हम आपके साथ हैं ऋचा चड्ढा. हम जानते हैं कि आपके कहने का मतलब क्या था’. वहीं बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी ऋचा चड्ढा का समर्थन करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया है. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि- ‘ऋचा चड्ढा आपको शक्ति और प्यार.’ यानी इस ट्वीट के जरिए मौजूद समय में छिड़े विवाद में स्वरा भास्कर खुले शब्दों में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) को सपोर्ट कर रही हैं. स्वरा भास्कर के इस ट्वीट के बाद ऋचा चड्ढा के बयान पर जारी विवाद ने और भी तूल पकड़ लिया है. सोशल मीडिया पर तमाम लोग ऋचा चड्ढा के साथ-साथ अब स्वरा भास्कर को भी ट्रोल करना शुरू कर रहे हैं. साथ ही नेटिज़न्स इन दोनों एक्ट्रेस को देशभक्ति का पाठ पढ़ा रहे हैं. यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

रवीना टंडन  ने लगाई ट्रोलर्स की क्लास 

इसके अलावा ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के इस विवाद को लेकर एक पत्रकार ने इंडस्ट्री को टागरेट किया था. पत्रकार अभिजीत मजूमदार ने ट्वीट कर लिखा – ‘पिछले चार दशकों से बॉलीवुड में आईएसआई (पाकिस्तान की खुफिया जांच एजेंसी) का पैसा आया है. कभी खुले तौर पर अंडरवर्ल्ड के माध्यम से तो कभी छुपकर अपनी संपति के माध्यम से, ऐसे खून के गद्दारों का अस्तित्व कुछ भी नहीं बताता.’ वहीं अब अभिजीत मजूमदार के इस ट्वीट पर रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने पलटवार करते हुए  करारा जवाब दिया और ऋचा चड्ढा का समर्थन करते हुए कहा- ‘अभिजीत मजूमदार कृपया सभी को एक साथ न जोड़ें और न ही समानता करें एक दूसरे से. यह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ नफरत पैदा करता है. फिल्म इंडस्ट्री में हमेशा से मजबूत देशभक्त रहें हैं. जो कुछ लोगों के जरिए बस के नीचे फेंक दिया जाता है और सभी अच्छे काम किए जाते हैं. फिर उन्हें विरोध और विष दोनों का सामना करना पड़ता है.’ इस तरीके से रवीना टंडन ने अभिजीत मजूमदार पर अपना गुस्सा निकाला है.

अक्षय कुमार और अनुपम खेर ने की निंदा 

बता दें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अनुपम खेर (Anupam Kher), ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) को टारगेट कर चुके हैं. अक्षय ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कभी भी हमें अपने सशस्त्र बलों के प्रति कृतघ्न नहीं होना चाहिए. वो हैं तो आज हम हैं’. वहीं, अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘देश की बुराई करके कुछ लोगों के बीच लोकप्रिय होने की कोशिश करना कायर और छोटे लोगों का काम है. सेना के सम्मान को दांव पर लगाना…इससे ज्यादा शर्मनाक और क्या हो सकता है’. यह भी पढ़ें: HBD Mahira Sharma: पारस छाबड़ा नहीं बल्कि ये एक्टर था माहिरा शर्मा का पहला प्यार, लेकिन अधूरी रह गई प्रेम कहानी

क्या है पूरा मामला?

सेना की उत्तरी कमान के कमांडर लेफ्टिनेंट उपेंद्र द्विवेदी ने अपने बयान में कहा था कि भारतीय सेन (पीओके) पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को दोबारा अपने नियंत्रण में लेने के लिए सरकार के आदेश का इंतजार कर रही है. इस पर ऋचा (Richa Chadha) ने लिखा. ‘गलवान नमस्ते कह रहा है’. इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया. लोग ऋचा चड्ढा पर भारतीय सैनिकों की शहादत का मजाक उड़ाने का आरोप लगाने लगे.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply